Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: ‘इतना ज्यादा बाल-बच्चा पैदा करना चाहिए किसी को?’, लालू पर नीतीश की टिप्पणी से मच सकता है बवाल

Lok Sabha Election, CM Nitish

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी बयानबाजी तेज हो गई. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार((Nitish Kumar) ने भी लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है. बिहार के पूर्णियां के बनमनखी में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(NDA) उम्मीदवार के लिए प्रचार करते विवादित टिप्पणी कर दी. परिवारवाद के मामले पर विपक्ष को घेरने के चक्कर में वह बोल बैठे कि इतने बाल बच्चे करने की जरूर क्या है. उनके बयान पर राष्ट्रीय जनता दल(RJD) और कांग्रेस ने पलटवार किया है.

सीएम नीतीश कुमार बोले- हर किसी को शामिल कर लिया है

पूर्णियां में रैली को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल कुछ लोग सब कुछ दावा करते हैं कि जब उन्हें हटाया गया तो उन्होंने अपनी पत्नियों को नियुक्त किया. अब उनके कई बच्चे हैं. पैदा तो बहुत कर दिया. इतना ज्यादा बाल बच्चा पैदा करना चाहिए किसी को. अब उन्होंने अपने बेटे, बेटियों और हर किसी को शामिल कर लिया है और वह हर जगह कुछ न कुछ कहते रहते ही हैं. वह पुरानी बातें भूल जाते हैं, इसलिए मैं सभी को बताना चाहता हूं कि कोई भी काम नहीं हो पाता था. सीएम नीतीश के बयान ने बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: सिर्फ अपनी सीटों पर ही प्रचार कर रहे तेजस्वी, RJD-कांग्रेस के बीच दिखी दूरी! क्या बिहार में बिखर रहा है ‘INDI’ गठबंधन?

RJD और कांग्रेस ने नीतीश कुमार पर किया पलटवार

नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए लालू यादव(Lalu Yadav) की बेटी और पाटलिपुत्र से RJD प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा कि समझ में नहीं आ रहा है क्या बोले इस पर. बिहार की जनता समझेगी. बिहार के सीएम क्या कहना चाह रहे हैं. जब हमारे साथ थे, तो उनको नहीं पता था. अब BJP के साथ हैं तो चाचाजी शुरू किए हैं परिवारवाद पर बोलना. नीतीश कुमार की टिप्पणी पर RJD प्रवक्ता एजाज अहमद ने शब्दों के चयन के लिए उनकी आलोचना की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का बयान अशोभनीय है. कांग्रेस प्रवक्ता ज्ञान रंजन ने भी कहा कि नीतीश ने जमीनी स्तर पर आकर्षण और संपर्क खो दिया है.

Exit mobile version