Vistaar NEWS

“मेरे सामने कोई राबड़ी देवी और मीसा भारती को…”, तेजस्वी यादव की सभा में मां की गाली पर भावुक हुए चिराग पासवान

तेजस्वी यादव, चिराग पासवान

तेजस्वी यादव, चिराग पासवान

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में अब गाली पॉलिटिक्स (Gaali politics) की भी एंट्री हो गई है. आपने सही पढ़ा.आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में चिराग पासवान की मां को गंदी-गंदी गाली दी गई. वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ये सब चुपचाप सुनते रहे. उन्होंने समर्थकों को गाली देने से नहीं रोका. गालियों में इतनी भद्दी और गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है कि हम उसे आपको दिखाना मुनासिब नहीं समझते. हालांकि, अब चिराग ने पलटवार किया है.

 

दरअसल, बुधवार को जमुई में चिराग ने कहा, “मेरे सामने अगर कोई राबड़ी देवी और मीसा भारती के बारे में ऐसा बोलता तो मैं बर्दाश्त नहीं करता. चिराग पासवान ने कहा, “किसी की मां-बहन को सरेआम गाली देना महिलाओं का अपमान है. जो लोग महिलाओं का ही सम्मान नहीं करते, वो अपने क्षेत्र की क्या रक्षा कर पाएंगे? LJP नेता ने भावुक होते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी मां अपने परिवार के सम्मान की रक्षा नहीं कर सकता, वह अपने क्षेत्रवासियों की क्या रक्षा कर पाएगा? साल 1990 की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा कि यह जंगलराज की याद दिलाता है.

यह भी पढ़ें: Ram Navami पर बंगाल के मुर्शिदाबाद में हिंसा, शोभायात्रा में धमाका, छतों से फेंके गए पत्थर, 20 लोग घायल

क्या हुआ था?

बता दें कि एक चुनावी सभा को जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव संबोधित कर रहे थे तब आरजेडी के पूर्व मंत्री विजय प्रकाश के सामने ही भीड़ में से किसी ने विजय प्रकाश को आवाज लगाकर चिराग पासवान की मां को गाली दी. हालांकि घटनाक्रम के बाद पूर्व मंत्री विजय प्रकाश हाथ जोड़कर कार्यकर्ता को समझाते दिखे.

अब जब चिराग पासवान मीडिया को संबोंधित कर रहे थे तो उनकी आंखों से आंसू छलक गए. उन्होंने कहा कि हमने गौतम बुद्ध, महावीर की धरती पर अपना 10 साल का कार्यकाल पूरा किया है. आप लोगों का प्यार स्नेह और भरपूर समर्थन मिला है. आशा करता हूं कि वही प्यार स्नेह हमारे जीजा और जमुई लोकसभा के प्रत्याशी अरुण भारती को देंगे.

Exit mobile version