Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने उठाया खौफनाक कदम, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, मौत

Lok Sabha Election: प्रधान आरक्षक जियालाल पवार ने कथित तौर पर वहां एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. 
Chhattisgarh News

जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में शुक्रवार को चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचे मध्य प्रदेश विशेष सशस्त्र बल के एक जवान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जवान ने अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मारी है. बता दें कि गरियाबंद महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आता है जहां आम चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान हो रहा है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे पीपरछेड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के कूड़ेरादादर गांव के एक सरकारी स्कूल में हुई, जहां चुनाव ड्यूटी के लिए सुरक्षाकर्मी पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि प्रधान आरक्षक जियालाल पवार ने कथित तौर पर वहां एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. अधिकारियों ने बताया कि पवार रिजर्व टीम में थे और उन्हें मतदान ड्यूटी के लिए तैनात नहीं किया गया था.

ये भी पढ़ेंः ‘भूपेश बघेल ने पूरे प्रदेश को बर्बाद किया…’ विस्तार न्यूज़ से बोले पूर्व CM रमन सिंह, राजनांदगांव को लेकर कही ये बात

अधिकारियों ने बताया कि पवार मध्यप्रदेश विशेष सशस्त्र बल के 34 वीं बटालियन में थे. सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की जांच की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें