Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला, बोले- टूथपेस्ट बेचने वालों की तरह झूठ बोलते हैं राहुल गांधी

Lok Sabha Election, CM Mohan Yadav

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

Lok Sabha Election 2024: पूरे देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत उबाल पर है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और BJP के स्टार प्रचारक डॉ. मोहन यादव(CM Mohan Yadav) जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. डॉ. मोहन यादव ने 9 मई को जमकर रैलियां की. मध्य प्रदेश के खरगोन में उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें झूठा बताया. इसके साथ ही उन्होंने बड़ा दावा किया कि चौथे चरण के मतदान में BJP सभी 8 सीटों पर जीतेगी.

अब भावी भविष्य के लिए आया हूं- डॉ. मोहन यादव

खरगोन में सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश का माहौल मोदीमय है. कांग्रेस झूठ बोलकर जादूगर की तरह चुनाव में आती है और झूठ बोलकर वोट मांगती है. यह चुनाव प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी का चुनाव है.इस दौरा उन्होंने प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और लाड़ली बहना योजना की तारीफ की. वहीं बड़वानी में भी डॉ. मोहन यादव ने रैली की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां मैं गजेंद्र पटेल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आया हूं और यह क्षेत्र जनसंघ के समय से गढ़ रहा है. आज भी बड़ी संख्या में जनता ने आकर BJP को समर्थन दिया. उन्होंने आगे कहा कि पहले मैं यहां तब आया था जब कॉलेज का लोकार्पण होना था. अब भावी भविष्य के लिए आया हूं.

यह भी पढ़ें: MP News: सतना में दबंगों की घिनौनी करतूत, युवक से मारपीट कर कराई उठक-बैठक, दी गालियाँ, वीडियो वायरल

इतने साल में तो पीएम मोदी ने आरक्षण खत्म नहीं किया’

सीएम मोहन ने कहा कि राहुल गांधी बोलते हैं कि हमारी सरकार बनाओ, हम एक झटके में गरीबी खत्म कर देंगे. वह मंजन(टूथपेस्ट) बेचने वालों की तरह झूठ बोलते हैं. इस बार नया दांव लगा रहे हैं कि BJP रिजर्वेशन खत्म कर देगी. इतने साल में तो प्रधानमंत्री मोदी ने आरक्षण खत्म नहीं किया, तो अब आगे क्यों खत्म करेंगे. सीएम यादव ने कहा कि यह पीएम मोदी की सरकार और जो न खाएंगे, न खाने देंगे. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा, बिहार वाले और अरविंद केजरीवाल, इनमें से कोई जमानत पर है, तो कोई जेल में है. सब एक पिंजरे में आते ही एक हो जाते हैं. वह चाहते हैं कि इनकी सरकार बन जाए तो सारे केस खत्म कर देंगे.

Exit mobile version