Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: BJP के चुनाव प्रचार को धार देंगे CM मोहन यादव, झारखंड और पंजाब में करेंगे रैली

CM Mohan Yadav, Lok Sabha Election

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव 2024 का अब अंत होने वाला है. सिर्फ एक चरण का ही मतदान बचा है. अंतिम चरण के मतदान को लेकर भारतीय जनता पार्टी नीत NDA और कांग्रेस की अगुवाई वाली INDIA ब्लॉक ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक जमकर रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव(CM Mohan Yadav) भी प्रदेश में मतदान खत्म होने के बाद से अन्य राज्यों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. अब वह 29 को झारखंड और पंजाब में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं.

CM डॉ. मोहन देवघर से पंजाब के लिए होंगे रवाना

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 29 मई को झारखंड में चुनावी रैली करेंगे. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुबह 8.35 बजे सागर जिले के बरोदिया नौनागिर पहुंचेंगे. यहां से जबलपुर होते हुए झारखंड के लिए रवाना होंगे. इसके बाद वह सुबह 11.55 बजे झारखंड के राजमहल लोकसभा क्षेत्र के साहिबगंज जिले के कृषि मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर दोपहर 1.20 बजे दुमका लोकसभा क्षेत्र के केराबानी में जनजातीय हाईस्कूल चोरकेट्टा में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शाम 5 बजे देवघर से पंजाब से जालंधर के रवाना होंगे. इसी दौरान शाम 6 बजे जालंधर के होटल रेडिसन में पत्रकार वार्ता भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: MP News: इंदौर में युवती ने शादी के लिए जोड़कर रखे थे रुपए, ठगों ने खाली कर दिया बैंक अकाउंट, अब पुलिस के चक्कर काटने को मजबूर

झारखंड की 3 और पंजाब की 13 सीटों पर मतदान

इसके बाद सीएम डॉ. मोहन यादव रात में 8 बजे जालंधर लोकसभा की जालंधर नार्थ विधानसभा के किला मोहल्ला में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.बता दें कि, सातवें चरण के मतदान के तहत 1 जून को देश के 8 राज्यों की 57 सीटों पर मतदान होना है. जिसके लिए सभी दलों की ओर से जमकर रैलियां और रोड शो किया जा रहा है. पंजाब में सातवें चरण के मतदान 13 सीटों पर मतदान होना है. वहीं झारखंड की 3 सीटों पर भी वोट डाले जाएंगे. इसके अलावा बिहार की आठ सीटें, हिमाचल की 4 सीटें, ओडिशा की 6 सीटें, यूपी की 13 सीटें, बंगाल की 9, चंडीगढ़ की एक सीट पर वोटिंग होगी. 4 जून को नतीजे घोषित होंगे.

Exit mobile version