Election Result: लखनऊ में काउंटिंग सेंटर के बाहर बवाल, आपस में भिड़े सपा और बीजेपी कार्यकर्ता

Election Result: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सपा और बीजेपी समर्थकों के बीच मारपीट की घटना हुई है.
Samajwadi Party- Bjp clash

सपा-बीजेपी समर्थकों में झड़प

Lok Sabha Election 2024 Result: लोकसभा चुनाव को लेकर आज मंगलवार, सुबह 8 बजे से वोटो की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में यूपी, बिहार, राजस्थान, हरियाणा, कर्नाटक और महाराष्ट्र में बीजेपी झटका लगता हुआ दिख रहा है. पार्टी के कई प्रत्याशी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं. यूपी की अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, तो सुल्तानपुर में बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री मेनका गांधी भी पीछे चल रही हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सपा और बीजेपी समर्थकों के बीच मारपीट की घटना हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर काउंटिंग सेंटर के बाहर सपा और बीजेपी समर्थकों के मारपीट हुई. हालांकि, इस घटना में कितने लोग घायल हुए हैं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. सपाइयों ने मारपीट का आरोप बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर लगाया है.

ये भी पढ़ें- Election Result: शुरुआती रुझानों में राजस्थान, कर्नाटक, यूपी-बिहार में BJP को झटका, कई सीटों पर कड़ी टक्कर

मारपीट में सपा कार्यकर्ता घायल

बता दें कि की मारपीट में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया. इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, दोनों पक्षों में चुनाव को लेकर कहासुनी हुई थी, फिर उनमें हाथापाई शुरू हो गई. देखते ही देखते सपाइयों और भाजपाइयों में मारपीट होने लगी. लोग एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाने लगे. इसके चलते मतगणना स्थल के बाहर अफरातफरी का माहौल हो गया.

सपा कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

बताया जा रहा है कि मारपीट में सपा के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया. जिससे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया. उन्होंने जमकर नारेबाजी की. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को अलग कराया. वोटों का मार्जिन कम चलने और लगातार आ रहे रूझान को लेकर कहासुनी फिर मारपीट होने की बात कही जा रही है.

गौरतलब है कि लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर में मतगणना स्थल बनाया गया है. यहां वोटों की गिनती हो रही है. ऐसे में सपा और बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता वहां पर जुटे हुए हैं. तभी चुनावी बहस के बीच उनमें लड़ाई हो गई.

ज़रूर पढ़ें