Lok Sabha Election: ‘परदादा की तरह समाजवादी सोच…’, फवाद हुसैन ने फिर की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- पाकिस्तान में भी यही हाल

Lok Sabha Election 2024: चौधरी फवाद हुसैन ने फिर एक बार राहुल गांधी की तारीफ की है. उन्होंने अपने तारीफ में कांग्रेस नेता की तुलना भारत के पहले प्रधानमंत्री और उनके परदादा पंडित जवाहर लाल नेहरू से की है.
Lok Sabha Election, Chaudhry Fawad Hussain, Rahul Gandhi

फवाद हुसैन ने फिर की राहुल गांधी की तारीफ

Lok Sabha Election 2024: भारत में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. इस बीच पाकिस्तान में एक बार फिर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ हुई है. पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के कैबिनेट के मंत्री रह चुके चौधरी फवाद हुसैन(Chaudhry Fawad Hussain) ने फिर एक बार राहुल गांधी की तारीफ की है. उन्होंने अपने तारीफ में कांग्रेस नेता की तुलना भारत के पहले प्रधानमंत्री और उनके परदादा पंडित जवाहर लाल नेहरू से की है. इसके साथ ही, उन्होंने राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की ओर से भारतीय नागरिकों की संपत्तियों को लेकर उठाए गए मुद्दों की भी सराहना कर दी है. उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान का भी यही हाल है.

पाकिस्तान में भी यही हाल- चौधरी फवाद हुसैन

फवाद हुसैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक पोस्ट में कहा कि राहुल अपने दादा-परदादा की तरह समाजवादी सोच रखते हैं, राहुल की कल रात की स्पीच सुनी, जिसमे उन्होंने कहा 30 से 50 परिवार पूरे भारत की संपत्ति के मालिक हैं. सही कहा उन्होंने, यहां पाकिस्तान में भी पाकिस्तान बिजनेस कौंसिल वाले सेठ 75 % के मालिक हैं, पूंजीवाद का सबसे बड़ा चुनौती संपत्ति का न्यायपूर्ण वितरण है.

इससे पहले भी राहुल की तारीफ कर चुके हैं फवाद

बता दें कि इससे पहले चौधरी फवाद हुसैन ने गुरुवार को भी उनकी तारीफ की थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया था और उनकी प्रशंसा भी की थी. इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भारतीय जनता पार्टी न तीखी आलोचना की थी. इस पोस्ट पर चौधरी फवाद हुसैन ने लिखा था, राहुल ऑन फायर. उनके पोस्ट पर BJP ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: AAP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जेल में बंद सीएम केजरीवाल और सिसोदिया का नाम भी शामिल

‘राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है पाकिस्तान’

उनके इस पोस्ट को देखने के बाद भारत में BJP ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग अपने हर भाषणों में इसका जिक्र करते हैं. पीएम मोदी कहते हैं कि पाकिस्तान राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है. वहीं, BJP आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर इमरान खान की कैबिनेट में हुसैन की पिछली भूमिका की ओर इशारा करते हुए पाकिस्तान के साथ कांग्रेस के संबंधों पर सवाल उठाया था.

ज़रूर पढ़ें