‘भारत का शानदार उदय होते देख रहा हूं’, पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी ने की PM Modi की तारीफ, कहा- हमें भी मिले ऐसा नेता

साजिद तरार ने पीओके को लेकर कहा कि जमीन स्तर पर मुद्दों को सुलझाने के लिए कोई भी कोशिश नहीं की जा रही है.
PM Modi

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी ने की पीएम मोदी की तारीफ

Sajid Tarar Praises PM Modi: लोकसभा चुनाव के बीच एक पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि दुनिया भविष्य में भारत के लोकतंत्र से सीख लेगी. साथ ही उन्होंने पीओके की मौजूदा स्थिति पर चिंता व्यक्त की है.

‘मोदी जन्मजात नेता हैं’

पाकिस्तानी अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने पीएम मोदी को अद्भुत नेता बताया है. उन्होंने कहा, “वह जन्मजात नेता हैं. वह एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तान का दौरा किया और अपनी राजनीतिक पूंजी को जोखिम में डाला. मुझे उम्मीद है कि पीएम मोदी पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे.”

ये भी पढ़ेंः कुशीनगर लोकसभा सीट पर पिता-पुत्र के बीच टकराव, स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कृष्ट ने भी भरा नामांकन

‘फिर से नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री’

साजिद तरार ने यह भी दावा किया कि भारत में चल रहे लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिलेगी और फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को भी मोदी जैसे नेता की जरूरत है. वहीं, आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे अपने मुल्क को लेकर उन्होंने कहा, “महंगाई बहुत ज्यादा बढ़ गई है, पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं. हमे भी ऐसा नेतृत्व मिले जो इन समस्याओं से मुल्क को उभार सकें.”

‘2024 में भारत का शानदार उदय होते देख रहा हूं’

साजिद तरार ने कहा कि हर जगह यही कहा जा रहा है कि नरेंद्र मोदी ही भारत के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि यह चमत्कार से कम नहीं है कि भारत में 97 करोड़ लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं. 2024 में भारत का शानदार उदय होते देख रहा हूं. आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीखेंगे.

PoK को लेकर कही ये बात

साजिद तरार ने पीओके को लेकर कहा कि जमीन स्तर पर मुद्दों को सुलझाने के लिए कोई भी कोशिश नहीं की जा रही है. साथ ही उन्होंने पीओके के लोगों को आर्थिक मदद देने के फैसले पर भी एतराज जताया है. उन्होंने कहा कि पीओके में अंशाति फैली हुई है लेकिन सरकार मुद्दों को सुलझाने के लिए कोई भी कोशिश नहीं कर रही है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में बढ़ती महंगाई के कारण जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वहां हिंसक प्रदर्शन से पाकिस्तान सरकार घुटनों पर आ गई है. बता दें कि शहबाज शरीफ सरकार ने पीओके को तत्काल प्रभाव से 23 अरब रुपये का बजट मंजूर किया है.

ज़रूर पढ़ें