Lok Sabha Election: ‘जो दावा कर रहे थे हमें फंसाया जा रहा…’, अमित शाह ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- कोर्ट के पास भी है इनके खिलाफ सबूत

Lok Sabha Election 2024: गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) ने मंगलवार को असम में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हाईकोर्ट के फैसले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.
Lok Sabha Election, Amit Shah

गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर हाईकोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया दी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी हलचल तेज हो गई है. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) ने मंगलवार को असम में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) पर हाईकोर्ट के फैसले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जो लोग दावे कर रहे थे कि हमें फंसाया जा रहा है, अब उन दावों को आज कोर्ट ने खारिज कर दिया. कोर्ट के पास भी इनके खिलाफ सबूत हैं. वह खुद और उनकी पार्टी दोनों भ्रष्टाचार में मिले हुए हैं.

आज ही कोर्ट ने खारिज की है केजरीवाल की याचिक

दरअसल, मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका दिया. कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी और ED की गिरफ्तारी को सही बताया. इस दौरान हाईकोर्ट ने कहा कि ED के पास पर्याप्त सबूत थे. साथ ही सबूतों के साथ ही गोवा चुनाव में मनी ट्रेल का पता चला है. इसी मुद्दे पर ‘आज तक’ से बात करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में शामिल है.

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: शराब नीति घोटाला केस में सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी सही…’मनी ट्रेल’ के दावे और ED के सबूतों पर दिल्ली HC ने और क्या कहा?

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह हर मुद्दे पर देश विरोधी स्टैंड ले रहे रहे. वह कह रहे हैं घाटी से धारा 370 नहीं हटनी चाहिए, राम मंदिर नहीं बनना चाहिए, नागरिकता कानून नहीं होना चाहिए और UCC नहीं बनना चाहिए और हर मुद्दे पर देश विरोधी स्टैंड ले रही है कांग्रेस. उनके नेता कहते हैं कि देश को उत्तर और दक्षिण में बांट देना चाहिए. जो लोग देश बांटने की बात कहते हैं, वह देश कैसे चला सकते हैं. नॉर्थ ईस्ट पर गृह मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि नॉर्थ ईस्ट के अंदर 10 से ज्यादा समझौते हमने किए. 9 हजार से ज्यादा उग्रवादियों ने सरेंडर किया.

ज़रूर पढ़ें