Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भागलपुर से लड़ सकती हैं चुनाव, विधायक पिता ने दिए संकेत

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सीटों को लेकर सियासी घमासान जारी है. एनडीए से सीट न मिलने पर पशुपति पारस ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया.

Lok Sabha Election 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भागलपुर से लड़ सकती हैं चुनाव

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सीटों को लेकर सियासी घमासान जारी है. एनडीए से सीट न मिलने पर पशुपति पारस ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं, महागठबंधन में अभी तक सीट शेयरिंग अभी अंतिम रूप तक नहीं पहुंच पाया है. इसी बीच कांग्रेस के भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने शुक्रवार को नवगछिया में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में कांग्रेस को 8-9 सीटें मिलनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने भागलपुर सीट कांग्रेस को मिलने की संभावना जताई है. कांग्रेस विधायक ने जोर देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस को टिकट मिलता है तो यहां की उम्मीदवार मेरी बेटी नेहा शर्मा भी हो सकती हैं. पार्टी अगर कहे तो हुम चुनाव लड़ेंगे.

सूत्रों की माने तो कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा गुरुवार की देर रात राबड़ी आवास जाकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिले हैं. उन्होंने लालू यादव से  आग्रह किया है कि भागलपुर सीट कांग्रेस को दी जाए. वहीं राजद द्वारा कांग्रेस को भाव नहीं देने के सवाल पर अजीत शर्मा ने कहा कि हम लोग गठबंधन में हैं. यह परिवार की बात है. हमलोग मिलकर चुनावी लड़ाई लड़ेंगे और बिहार से एनडीए को उखाड़ फेंकेंगे.

ये भी पढ़ें- Bihar Board 12th Result: बिहार बोर्ड 12वीं के नतीजे घोषित, मृत्युंजय कुमार ने किया टॉप, यहां करें चेक अपना रिजल्ट

“बिहार में कांग्रेस को 8-9 सीटें मिलनी चाहिए” 

वहीं बेगूसराय लोकसभा और कटिहार लोकसभा से कम्युनिस्ट पार्टी के सवाल पर कांग्रेस विधायक ने कहा कि माले और सीपीआई महागठबंधन का हिस्सा है. हमलोग गठबंधन में है सबको सीट मिलनी चाहिए. इस दौरान अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में कांग्रेस को 8 से 9 सीटें मिलना चाहिए. गौरतलब है कि कांग्रेस आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन में एक प्रमुख दल के रूप में शामिल है.

फिल्म क्रूक से करियर की शुरुआत 

बतात चलें कि भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजित शर्मा की बेटी नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई बार अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार किया है. भागलपुर में ही नेहा का जन्म हुआ था और स्कूलिंग भी यहीं से हुई है. नेहा एक बेहतरीन कथक डांसर भी हैं. नेहा के बॉलीवुड करियर की शुरुआत मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म क्रूक से हुई. जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी थे।

ज़रूर पढ़ें