Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के काम से कितना खुश है पब्लिक? सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा

Lok Sabha Election 2024

राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सभी दलों ने कमर कस ली है. पहले चरण के मतदान में अब सिर्फ 5 दिन का ही समय बचा है. ऐसे में कांग्रेस की ओर से भारतीय जनता पार्टी के विजय अभियान को रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. कांग्रेस के इस महासमर में कांग्रेस ‘INDI’ गठबंधन और BJP अपने ‘NDA’ गठबंधन की अगुवाई कर रही. इस बीच BJP के दिग्गज नेता नरेंद्र मोदी के सामने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को देश की जनता कितना पसंद कर रहा है, यह जानना भी अपने आप में दिलचस्प है.

41 फीसदी लोग राहुल गांधी के कामकाज से असंतुष्ट

एबीपी न्यूज के सी-वोटर के सर्वे के मुताबिक अधिकतर लोग नहीं राहुल गांधी से और ना ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कामकाज से खुश हैं. इस सर्वे में लोग राहुल गांधी के मुकाबले मल्लिकार्जुन खड़गे के कामकाज से अधिक असंतुष्ट हैं. सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक 41 फीसदी लोगों ने राहुल गांधी के कामकाज से असंतुष्टि जताई है.

17 फीसदी लोग खड़गे के कामकाज से कम संतुष्ट

वहीं केवल 23 फीसदी लोग उनके कामकाज से बहुत अधिक खुश नजर आ रहे हैं. लगभग 19 फीसदी लोग कम संतुष्ट दिख रहे हैं. सर्वे के अनुसार देश के लोग कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कामकाज से 37 प्रतिशत लोगों ने अपनी असंतुष्टि जताई है. वहीं महज 13 प्रतिशत लोग बहुत ज्यादा और 17 फीसदी लोग खड़गे के कामकाज से कम संतुष्ट नजर आ रहे है.

यह भी पढ़ें: Pakistan: सरबजीत की हत्या में शामिल टेररिस्ट को अज्ञात हमलावरों ने मारा, अब इतने आतंकी हो चुके हैं ‘UNKNOWN हमलावर’ का शिकार

राहुल गांधी के कामकाज से संतुष्ट लोग

23 फीसदी- बहुत ज्यादा संतुष्ट
19 फीसदी- कम संतुष्ट
41 फीसदी- असंतुष्ट
17 फीसदी- पता नहीं-

मल्लिकार्जुन खड़गे के कामकाज से संतुष्ट लोग

13 फीसदी- बहुत ज्यादा संतुष्ट
17 फीसदी- कम संतुष्ट
37 फीसदी- असंतुष्ट
33 फीसदी- पता नहीं

Exit mobile version