Lok Sabha Election 2024: ‘मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा हूं तो कुछ लोग बौखला गए हैं’, मेरठ में बोले पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मेरठ से चुनावी शंखनाद किया. पीएम मोदी पश्चिमी यूपी से ही पूरे देश में सियासी तापमान को बढ़ा दिया है.

Lok Sabha Election 2024

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश से किया चुनाव अभियान की शुरुआत

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मेरठ से चुनावी शंखनाद किया. पीएम मोदी पश्चिमी यूपी से ही पूरे देश में सियासी तापमान को बढ़ा दिया है. मेरठ पहुंचने से पहले पीएम ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है. वह मंच पर पहुंच चुके हैं. सीएम योगी व जयंत चौधरी मंच पर मौजूद हैं. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मेरठ की यह धरती क्रांति और क्रांति वीरों की धरती है. इस धरती पर बाबा अवघड़ धाम का आशीर्वाद है. इस धरती ने चौधरी चरण सिंह जैसे महान सपूत देश को दिए हैं. हमारी सरकार को उन्हें भारत रत्न देने का सौभाग्य मिला है. मैं उन्हें आदरपूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, “2024 का यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का नहीं है, कौन सांसद बने कौन नहीं इसका नहीं है. 2024 का चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है. 2024 का जनादेश भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाएगा…”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: जल्द शुरू होगा कांग्रेस का घर-घर गारंटी अभियान, 5 अप्रैल को जारी होगा पार्टी का घोषणापत्र

“तीसरे कार्यकाल की तैयारी में हमारी सरकार”

प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ में कहा, “हमारी सरकार तीसरे कार्यकाल की तैयारी में अभी से जुट गई है. हम आने वाले 5 साल का रोडमैप बना रहे हैं. नई सरकार बनने के बाद पहले 100 दिनों में हमें कौनसे बड़े फैसले लेने है इसपर तेजी से काम चल रहा है… पिछले 10 वर्षों में आपने विकास का ट्रेलर देखा है, अभी हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है.”

सीएम योगी ने चुनाव सभा को किया संबोधित

वहीं चुनाव सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “मैं और उत्तर प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी की आभारी है कि उन्होंने 2014 के बाद देश की तस्वीर और तकदीर को बदलकर हम सबको और भावी पीढ़ी को एक नए भारत का दर्शन कराया है.  हम सब उनके आभारी है कि कल ही उन्होंने किसानों के मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न का सम्मान दिया…”

प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ में कहा, “मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा हूं तो इससे कुछ लोग बौखला गए हैं, वे अपना आपा खो बैठे हैं. मैं कहता हूं, मोदी का गारंटी कहती है- भ्रष्टाचार हटाओ. वे कहते हैं- भ्रष्टाचारी बचाओ, यह चुनाव इन दो खेमों की लड़ाई है…”

ज़रूर पढ़ें