Vistaar NEWS

“INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता 21वीं सदी का भारत “, विपक्ष पर पीएम मोदी का ‘प्रहार’

PM Modi, Lok Sabha Election

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के छठे चरण से पहले पीएम मोदी ने एक बार फिर विपक्ष के नेतृत्व वाले इंडिया ब्लॉक पर तीखा हमला बोला है. बिहार के पूर्वी चंपारण में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने साफ-साफ कहा कि 21वीं सदी का भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की राजनीति और ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के खिलाफ निर्णायक रुख अपनाया जाएगा. पीएम ने कहा कि पांचवें चरण में INDI गठबंधन पूरी तरह से हार गया है. 21वें का भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ सदी आगे नहीं बढ़ सकती है और इसीलिए हर चुनाव में जनता कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियों पर जोरदार हमला कर रही है.

कांग्रेस ने देश के 60 साल बर्बाद कर दिए: पीएम मोदी

आगे हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए हैं और 3-4 पीढ़ियों का जीवन बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा कि 60 साल में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बनाए और स्विस बैंक में खाते खोले. आपके बच्चों के पास पढ़ने के लिए स्कूल नहीं था, लेकिन उनके बच्चे विदेश में पढ़ते रहे. गरीब परेशानी और परेशानी में थे, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा.”

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: सारण में चुनाव बाद चली गोलियां, राजद समर्थक की मौत, दो दिन के लिए इंटरनेट बैन

पीएम मोदी का तेजस्वी यादव पर तंज

पीएम मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं उन्हें मेहनत के बारे में पता नहीं होता. मैंने सुना है कि यहां कोई कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट मिलेगा लेकिन मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट न हो. देश के हर नागरिक का पेट ऊर्जा से भरा रहे.” लेकिन जंगलराज के उत्तराधिकारी से और क्या उम्मीद की जा सकती है? इन लोगों के पास इस चुनाव में मोदी को गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है.”

बताते चलें कि अगले दौर का मतदान 25 मई को होगा. अब तक चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं. लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में हो रहे हैं. मतगणना 4 जून को होनी है.

 

Exit mobile version