Lok Sabha Election: राजनांदगांव की जनता को साधने की कोशिश में भूपेश बघेल, एक दिन में 22 गांवों का कर रहे दौरा

Lok Sabha Election: राजनांदगांव छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा लोकसभा क्षेत्र है, जिसमें आठ विधानसभा क्षेत्र मोहला मानपुर, डोंगरगांव, डोंगरगढ़, राजनांदगांव, खैरागढ़, खुज्जी, कवर्धा और पंडरिया शामिल है. लोकसभा क्षेत्र बड़ा होने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभी जगह पहुंचना चाहते हैं.
chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Lok Sabha Election: राजनादगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रोज 22 से 23 गांवों का दौरा कर रहे है, आज वह खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्रे में जनता से भेंट मुलाकात करेंगे और 22 गांवों का एक साथ दौरा भी करेंगे.

एक दिन में 22 गांवों का करेंगे दौरा भूपेश बघेल

आज के दौरे की खास बात ये है कि पिछले समय में जब भूपेश बघेल मुख्यमंत्री हुआ करते थे, तब गांव-गांव में भेट मुलाकात का कार्यक्रम रखते थे. और अब उनके राजनांदगांव लोकसभा के चुनावी दौरे का नाम भी भेंट-मुलाकात रखा गया है. आज खैरागढ़ के कई गांव वालों से जनता से मिलकर अपने पक्ष में समर्थन मांग रहे है, जहां बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हो रही है. बता दें कि राजनांदगांव में कुल 697 गांव है. वहीं भूपेश बघेल ने एक दिन में राजनांदगांव के 22 गांवों का दौरा किया.

ये भी पढ़ें – सरगुजा में स्कूली छात्राओं के अपहरण व छेडछाड़ के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी, नोटिस जारी

सबसे बड़ा लोकसभा क्षेत्र है राजनांदगांव

बता दें कि राजनांदगांव छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा लोकसभा क्षेत्र है, जिसमें आठ विधानसभा क्षेत्र मोहला मानपुर, डोंगरगांव, डोंगरगढ़, राजनांदगांव, खैरागढ़, खुज्जी, कवर्धा और पंडरिया शामिल है. लोकसभा क्षेत्र बड़ा होने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभी जगह पहुंचना चाहते हैं. वह सभी जगहों पर अपने पिछले कार्यकाल की बातें करते दिखाई दे रहे है, जैसे गोबर खरीदी हो या फिर तेंदूपत्ता का बढ़ा हुआ रेट. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल राजनांदगांव लोकसभा में लगभग 22 गांवों का दौरा किया. राजनादगांव लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिन में कम से कम 22 से 23 गांवों का दौरा करना चाहते है.

संतोष पांडेय भी एक दिन में करेंगे 22 गांवों का दौरा

बता दें कि राजनांदगांव से बीजेपी ने संतोष पांडेय को एक बार फिर मैदान में उतारा. संतोष पांडेय लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है. वहीं अब भूपेश बघेल के बाद संतोष पांडेय भी एक दिन में 22 गांवों का दौरा करेंगे. लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने भी अपना चुनाव प्रचार का तरीका आज से बदल दिया है. वे अपने भी आज से रोज 22 से 23 गांव में प्रचार-प्रसार करेंगे. दोनों ही दल और दोनों प्रत्याशी ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलकर अपने पक्ष में समर्थन मांग रहे है.

ज़रूर पढ़ें