Lok Sabha Election: कांकेर से बीजेपी प्रत्याशी भोजराज नाग ने भरा नामांकन, सीएम बोले- छत्तीसगढ़ की सरकार सभी काम साय-साय कर रही और कांग्रेस बाय-बाय हो रही

Lok Sabha Election: नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री शहर के नए बस स्टैंड पहुंचे. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद मोदी की गारंटी को पूरा किया है. चाहे आवास योजना हो, किसानों को बोनस देना हो या महिलाओं को राशि देनी हो. सरकार ने इन्हें प्राथमिकता से लिया और काम को पूरा किया.

Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय और कांकेर प्रत्याशी भोजराज नाग

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए आज कांकेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामंकन दाखिले के पहले भव्य रैली निकाली गई. वहीं सीएम विष्णु देव साय ने कांग्रेस पर तंज कसा.

कांकेर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग ने दाखिल किया नामांकन

कांकेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग ने कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन दाखिल बता दें कि रैली के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम की मौजूदगी में प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामंकन दाखिले के बाद आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को बाय-बाय पार्टी कहा है.

Chhattisgarh Newsछत

ये भी पढ़ें – राजनांदगांव लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय ने भरा नामांकन, भूपेश बघेल पर साधा निशाना

छत्तीसगढ़ की सरकार सभी काम साय-साय कर रही, और कांग्रेस बाय-बाय हो रही है – सीएम

आपको बता दें कि नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री शहर के नए बस स्टैंड पहुंचे. सभा में पहुंचते ही कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद मोदी की गारंटी को पूरा किया है. चाहे आवास योजना हो, किसानों को बोनस देना हो या महिलाओं को राशि देनी हो. सरकार ने इन्हें प्राथमिकता से लिया और काम को पूरा किया.

Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार सभी काम साय-साय कर रही है, और कांग्रेस पार्टी बाय-बाय हो रही है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सभी 11 लोकसभा सीटों को जीतने की बात कही. इन दौरान आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी व अन्य लोगो ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की.

 

ज़रूर पढ़ें