Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: राजनांदगांव लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय ने भरा नामांकन, भूपेश बघेल पर साधा निशाना

Chhattisgarh News

भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर आज भाजपा प्रत्याशी व सांसद संतोष पांडे ने राजनांदगांव कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन भरा. इस दौरान उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन यादव, जिला अध्यक्ष रमेश पटेल व भाजपा नेता सुरेश लाल मौजूद रहे. संतोष पांडेय ने मीडिया से बातचीत करते हुए जीत का दावा किया. वहीं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

 संतोष पांडेय ने राजनांदगांव से दाखिल किया नामांकन

मीडिया से बातचीत करते हुए संतोष पांडेय ने कहा कि आज भाजपा के नेताओं की मौजूदगी में मैंने फॉर्म भर दिया है. 4 तारीख को एक रैली और सभा का आयोजन किया गया है, जिसमें प्रदेश के दिग्गज नेता भी शामिल होंगे.

भूपेश बघेल पर जमकर साधा निशाना

भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आपने जो काम किया है, उसके कारण ही जनता ने आपको निपटा दिया. यह उसी का हश्र है. राजनांदगांव की जनता के साथ आपने क्या-क्या किया. राजनांदगांव की जनता बहुत अच्छे से जानती है, और वहीं 26 तारीख को वोट के रूप में बदलेगा. और आपको पता चल जाएगा.

वहीं एक भाजपा नेता की हत्या में आरोपी आदिवासी नेता के ठिकानों से असल बारूद बरामद होने के मामले में गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि वह नेता किस तरह की बयान बाजी करता था. उसका वीडियो भी सभी के पास है, वहीं उन्होंने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम हाउस में उसकी अंदर तक एंट्री थी. और भूपेश बघेल के पिता उसे अपना दूसरा बेटा मानते थे.

ये भी पढ़ें – भूपेश बघेल ने राजनांदगांव सीट से दाखिल किया नामांकन, नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत रहे मौजूद

भूपेश बघेल ने भी आज भरा नामांकन

राजनांदगांव लोकसभा सीट से सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता चुनावी रण में कूद चुके हैं, इसे लेकर लगातार राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में नेताओं आने का दौर जारी है. इसी क्रम में आज सांसद संतोष पांडे ने अपना नामांकन भरा. वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भूपेश बघेल ने भी अपना नामांकन भरा. जिसके बाद उन्होंने स्टेट हाई स्कूल मैदान में सभा को संबोधित किया और नामांकन रैली भी निकाली.

Exit mobile version