Lok Sabha Election: बीजेपी ने सोशल मीडिया पर चलाया ‘पहली लाठी मुझे मार’ अभियान, सीएम साय ने भी किया पोस्ट

Lok Sabha Election: चरणदास महंत के विवादित बयान के बाद भाजपा के नेता लगातार #पहली_लाठी_मुझे_मार लिखकर रहे पोस्ट कर रहे है, वहीं इस बयान को लेकर मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर किया है.

Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों पार्टियां कांग्रेस और भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. दोनों ही पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी गई है. ऐसे में नेता एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी भी कर रहे है, वहीं अब नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसे लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने उनपर जमकर निशाना साधा है.

बीजेपी ने सोशल मीडिया पर चलाया “पहली लाठी मुझे मार अभियान”, सीएम ने किया पोस्ट

चरणदास महंत के विवादित बयान के बाद भाजपा के नेता लगातार #पहली_लाठी_मुझे_मार, लिख कर रहे पोस्ट कर रहे है, वहीं इस बयान को लेकर मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि, प्रधानमंत्री जी ल लौठी ले मारे के सोचने वाला कांग्रेसी मन!! आज मैं तुमन ले कहत हौं “महूँ हव मोदी के परिवार, अगर तुमन म हिम्मत हे, तो पहला लौठी मोला मारव”#पहली_लाठी_मुझे_मार.

मैं भी मोदी का परिवार हूं और पहले डंडा मुझे मारो – सीएम साय

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि एक चीज का बड़ा दुख भी है. छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए बोला है. उनको लाठी मारने वाला व्यक्ति आपका ही सांसद होगा. कल राजनांदगांव में भूपेश बघेल के नॉमिनेशन में जो कहा है, हम उसकी निंदा करते हैं. पहले भी प्रधानमंत्री जी को अनेकों तरह से गाली दिया गया. देश का चौकीदार चोर है, मौत का सौदागर. इसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ा. 2014 में देश की जनता ने इस मुकाम पर पहुंचा दिया कि कांग्रेस से कोई नेता प्रतिपक्ष बनने की स्थिति में भी नहीं थे. नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने जो हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी के लिए कहा है. मैं कहता हूं कि मैं भी मोदी का परिवार हूं और पहले डंडा मुझे मारो. छत्तीसगढ़ की जनता बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने वाली है, छत्तीसगढ़ की एक भी सीट कांग्रेस को नहीं लेने देंगे. पूरी 11 की 11 सीट बीजेपी को मिलेगी.

ये भी पढ़ें – चरण दास महंत के विवादित बयान पर विजय शर्मा का पलटवार, बोले- मैं हूं मोदी का परिवार, पहले डंडा मुझे मारो

चरण दास महंत ने दिया था ये बयान

बता दें कि 2 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत भी मौजूद थे. इस दौरान जनसभा भी आयोजित की गई थी. मंच में पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में डॉ. महंत ने विवादास्पद बयान दिया था. डॉ. महंत ने कहा था कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए. ये आदमी भूपेश बघेल, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए.

ज़रूर पढ़ें