Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: कन्हैया कुमार पर बीजेपी नेता केदार कश्यप ने कसा तंज, बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग को समर्थन देने वाले को छत्तीसगढ़ भेज रही कांग्रेस

Chhattisgarh News

कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे है, वहीं बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टी के स्टार प्रचारक अब लगातार छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे है. कुछ दिनों पहले पीएम मोदी बस्तर के दौरे पर आए थे. और आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी बस्तर के दौरे पर आ रहे है. वहीं मस्तूरी के भदौरा में  NSUI के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार चुनावी सभा करेंगे. जिसे लेकर बीजेपी लगातार हमले कर रही है. वहीं कैबिनेट मंत्री ने केदार कश्यप ने कन्हैया कुमार के दौरे को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

कांग्रेस के पास नेताओं की कमी, देशद्रोही तत्वों को छत्तीसगढ़ भेज रही कांग्रेस – केदार कश्यप

बीजेपी नेता और कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में नेताओं की कमी हो गई है. राहुल गांधी अमेठी से भाग रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कन्हैया कुमार जैसे जो देश हित की बात नहीं करते है, देशद्रोह की बात करते हैं, ऐसे ऐसे लोगों को स्टार प्रचारक बनाया गया है. यह वहीं कन्हैया कुमार है जिसने टुकड़े-टुकड़े गैंग को अपनी ओर से समर्थन दिया था. यह वही का कन्हैया कुमार है, जिसने भारत माता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया था.

यह वहीं कन्हैया कुमार है, जो अफजल गुरु के समर्थन में खड़े दिखाई दिए थे. कांग्रेस पार्टी ऐसे लोगों को अपना स्टार प्रचारक बन रही है, हमारे छत्तीसगढ़ में भेज रही है. जो भगवान राम का ननिहाल है, यहां पर जहर घोलने का काम कन्हैया कुमार जैसे लोगों के माध्यम से किया जा रहा है. लेकिन छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश की जनता ने इस बात को समझ लिया है, आने वाले समय में चुनाव के परिणाम आएंगे. कन्हैया कुमार जैसे लोग और कांग्रेस के जो ऐसे देशद्रोही तत्व है, उनका भरपूर सामना करते हुए देश के सच्चे सपूत को प्रधानमंत्री बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

ये भी पढ़ें – मध्य प्रदेश में बोरवेल में मासूम के गिरने पर डिप्टी सीएम अरुण साव बोले- ऐसी घटनाओं को लेकर हम सतर्क, अधिकारी भी रखें नजर

मस्तूरी के भदौरा में चुनावी सभा करेंगे कन्हैया कुमार

बिलासपुर के मस्तूरी में भदौरा नाम के जिस जगह पर आज NSUI के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार सभा करने वाले है, वहां बीजेपी के कार्यकाल में 58 एकड़ सरकारी जमीन का घोटाला फूट चुका है. साल 2011 में तहसीलदार से लेकर पटवारी और कुछ कंपनी के कर्मचारी पदाधिकारी ने इस गड़बड़ी को अंजाम तक पहुंचा था. जिसकी गूंज पूरे छत्तीसगढ़ में हुई थी. संभव है कांग्रेस एक बार फिर इस मुद्दे को लोगों को याद दिलवाने वाली है. यही वजह है कि इस बात को लेकर चर्चा एक बार फिर छत्तीसगढ़ में गरमा गई है.

Exit mobile version