Lok Sabha Election: चरण दास महंत ने फिर दिया विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया डिफॉल्टर

Lok Sabha Election: बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी पर हेट स्पीच के मामले में छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता चरणदास महंत पर FIR दर्ज की गई है. यह केस भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर दर्ज किया गया है.
Chhattisgarh News

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई और आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा. आज सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में एक बार फिर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी को डिफॉल्टर बताया है.

चरण दस महंत ने पीएम मोदी को बताया डिफॉल्टर

सक्ती जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने पीएम मोदी को डिफॉल्टर करार दिया और कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल में कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं. चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या फिर लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो. छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें डिफॉल्टर मानती है. इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते.

ये भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने ED की शिकायत को किस आधार पर किया खारिज? यहां जानें हर एक बात

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष पर FIR

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी पर हेट स्पीच के मामले में छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता चरणदास महंत पर FIR दर्ज की गई है. यह केस भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर दर्ज किया गया है. महंत ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल के नामांकन रैली में पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था. भाजपा ने भी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी.

ज़रूर पढ़ें