Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: CM विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी के आदिवासी एंकर वाले बयान पर किया पलटवार, बोले- इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है

Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे. वहीं बस्तर में 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है. सभी पार्टियों के नेता बस्तर आ रहे है. वहीं आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए जगदलपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि मीडिया में कोई आदिवासी एंकर नही है. बस कुछ लोग ही मीडिया को चला रहे हैं. इस बयान पर सीएम विष्णुदेव साय ने निशाना साधा है.

सीएम विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी के एंकर वाले बयान का दिया जवाब

सीएम विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी के आदिवासी एंकर वाले बयान पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि इनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है,  भाजपा और नरेंद्र मोदी का काम देखकर कांग्रेस का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. कोई मुद्दा नहीं है. इन्होंने 60 साल देश को लूटने का काम किया है, छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है. कांग्रेस डूबता जहाज है, सब कांग्रेस छोड़कर भाग रहे है.

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज चुनाव प्रचार के लिए जगदलपुर पहुंचे थे, जहां मंच से पीएम मोदी पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि, मीडिया में कोई आदिवासी एंकर नही है. बस कुछ लोग ही मीडिया को चला रहे हैं. इनके इसी बयान पर सीएम साय ने प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें – कवासी लखमा और चरणदास के बयानों पर बीजेपी ने राहुल गांधी को घेरा, पोस्टर जारी कर लिखा- “बोगस मोहब्बत की दुकान, बोल रही अभद्रता की जुबान”

सीएम विष्णुदेव साय ने गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही में की चुनावी सभा

विष्णुदेव साय मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के दौरे पर आए. सीएम विष्णुदेव साय ने मरवाही विधानसभा के अंडी गांव में कोरबा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में विशाल आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और पिछली कांग्रेस सरकारों पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री साय ने कहा कि यह मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है, मोदी जी की सरकार में देश सुरक्षित है, पाकिस्तान की गीदड़ भभकी बंद हो गई है.

कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय के लिए मांगा वोट

मंच से सीएम साय ने कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे के लिए वोट कि अपील की, और कहा छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट जीताकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गांधी परिवार पर भी निशाना साधा, साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर युवाओं को जुआ और सट्टा में फसाने और करोड़ो रुपए खाने का आरोप लगाया.

Exit mobile version