Lok Sabha Election: कवासी लखमा और चरणदास के बयानों पर बीजेपी ने राहुल गांधी को घेरा, पोस्टर जारी कर लिखा- “बोगस मोहब्बत की दुकान, बोल रही अभद्रता की जुबान”

Lok Sabha Election: बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्टर जारी किया है, जिसमे राहुल गांधी, चरणदास महंत और कवासी लखमा का कार्टून है, और लिखा है - "बोगस मोहब्बत की दुकान, बोल रही अभद्रता की जुबान".
Chhattisgarh News

बीजेपी द्वारा जारी पोस्टर

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव पास है, ऐसे में सभी पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे है. वहीं बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक-दूसरे पर  पोस्टर वॉर कर रहे है. एक बार फिर बीजेपी ने राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान पर तंज कसते हुए एक पोस्टर जारी किया है. जिसमें लिखा है, बोगस मोहब्बत की दुकान, बोल रही अभद्रता की जुबान.

बीजेपी ने राहुल गांधी, चरणदास महंत और कवासी लखमा का जारी किया पोस्टर

बीजेपी ने राहुल गांधी पर पोस्टर के माध्यम से निशाना साधा है. एक ओर जहां राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं, लेकिन चरणदास और कवासी लखमा पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं, इस पर कार्टून के ज़रिये बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा है. बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्टर जारी किया है, जिसमे राहुल गांधी, चरणदास महंत और कवासी लखमा का कार्टून है, और लिखा है – “बोगस मोहब्बत की दुकान, बोल रही अभद्रता की जुबान”. बता दें कि नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पीएम मोदी के सिर फोड़ने को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. वहीं कांग्रेस नेता कवासी लखमा ने पीएम मोदी के मरने की बात की थी. जिसे लेकर बीजेपी ने यह पोस्टर जारी किया है.

चरणदास महंत ने पीएम को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

कुछ दिनों पहले नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला आदमी चाहिए, नरेंद्र मोदी का मुड़( सिर ) फोड़ने वाला आदमी चाहिए, और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं, इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए.

ये भी पढ़ें – कन्हैया कुमार पर बीजेपी नेता केदार कश्यप ने कसा तंज, बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग को समर्थन देने वाले को छत्तीसगढ़ भेज रही कांग्रेस

कवासी लखमा ने पीएम मोदी पर गोंडी बोली में की थी अभद्र टिप्पणी

बता दें कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने पीएम को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, चुनावी प्रचार के दौरान वे गोंडी बोली में लोगों से वोट की अपील कर रहे थे, तब उन्होंने कहा कि “कवासी लखमा जिडीतोर, नरेंद्र मोदी ढोलतोर” जिसका मतलब है, “कवासी लखमा जीतेगा, नरेंद्र मोदी मरेगा”. कवासी लखमा गांव में लोगों को ईवीएम में वोटिंग का तरीका समझाने पहुंचे थे. उन्होंने लोगों को बताया कि किस प्रकार से बटन दबाने के बाद आवाज आएगी. बता दें कि लखमा बीजापुर जिले के कुटरु से लौटते हुए नैमेड़ गांव में रुके थे. यह वीडियो कल शाम का बताया जा रहा है जो आज वायरल हुआ था.

ज़रूर पढ़ें