Lok Sabha Election: सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- कांग्रेस पार्टी डूबती नैया, भाजपा जॉइन करने वाले कांग्रेसियों की लगी लाइन

Lok Sabha Election:

cm vishnudeo sai

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय (फोटो- ANI)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव पास है, ऐसे में सीएम विष्णु देव साय लगातार बस्तर का दौरा कर रहे है. आज भी वह बस्तर के दौरे पर गए है, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

कांग्रेस पार्टी डूबती नैया, भाजपा जॉइन करने कांग्रेसियों की लगी लाइन – सीएम साय

सीएम विष्णु देव साय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.  उन्होंने का कि आज कांग्रेस पार्टी में कोई लोकसभा नहीं लड़ने के लिए तैयार नहीं हो रहा है, ये कांग्रेस की हालत हो गई है इस देश में. आज मिले हुए टिकट को वापस कर रहे है, और छत्तीसगढ़ में नामांकन शुरू हो गया है पर टिकट का पता नहीं है, ये कांग्रेस पार्टी डूबती हुई नैया है, आज हमारे प्रदेश अध्यक्ष हमे बता रहे थे काँग्रेसियों का लाइन लगा है कि हमकों भाजपा जॉइन कर लो करके.

Chhattisgarh News

बस्तर में जनसभा में सीएम विष्णु देव साय

 

बस्तर में 27 मार्च तक होगा नामांकन

बता दें कि 19 अप्रैल को बस्तर में मतदान हैं और 27 मार्च को नामांकन की आखिरी तारीख है. बीजेपी ने अपने प्रत्याशी महेश कश्यप के पक्ष में प्रचार करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. खुद सीएम विष्णु देव साय बस्तर में लगातार प्रचार में लगे हुए हैं, लेकिन कांग्रेस अब तक अपना प्रत्याशी ही तय नहीं कर पाई है. सीएम विष्णु देव साय लगातार कांग्रेस के दिग्गजों के गढ़ में जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आधिकारिक यूट्यूब चैनल हुआ लॉन्च

कांग्रेस के गढ़ में बीजेपी कर रही प्रचार

सीएम साय बीते गुरुवार सुकमा में जन सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. सुकमा बस्तर में कांग्रेस के सबसे दिग्गज नेता कवासी लखमा का गृह जिला है, कोंटा विधानसभा से लखमा 6 बार के विधायक हैं. वहीं उसी दिन साय की दूसरी सभा चित्रकोट विधानसभा के बड़े धाराउर में हुई. यह इलाका वर्तमान कांग्रेसी सांसद दीपक बैज के गृह ग्राम से लगा हुआ है. कवासी लखमा उनके बेटे हरीश कवासी और दीपक बैज तीनों ही कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों के दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं. वहीं आज सीएम साय ने बस्तर विधानसभा के बकावंड में जनसभा को संबोधित किया. पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बस्तर विधानसभा को बचाने में सफल रही थी. इस सीट से लखेश्वर बघेल विधायक हैं. लखेश्वर बघेल भी कांग्रेस के प्रत्याशियों की दौड़ में शामिल हैं. ऐसे में भले ही कांग्रेस ने अब तक अपना प्रत्याशी घोषित ना किया हो लेकिन बीजेपी ने संभावित प्रत्याशियों के गढ़ में पहुंच प्रचार शुरू कर दिया है.

कांग्रेस की देरी पर सोशल मीडिया में मीम्स बनने शुरू

कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रत्याशी तय करने में हो रही देरी पर बीजेपी अब कांग्रेस की खिल्ली उड़ाने से नही चूक रही. वहीं सोशल मीडिया पर भी मीम्स बनने शुरू हो गए हैं.  सोशल मीडिया पर राइट विंग वाले कांग्रेस के मजे ले रहे हैं. कुछ कह रहे हैं कि अनजान नंबर से आए कॉल को ना उठाएं कहीं कांग्रेस पार्टी आपको टिकट ना पकड़ा दे.

ज़रूर पढ़ें