Lok Sabha Election: दीपक बैज ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- सत्ता का दुरुपयोग कर रही बीजेपी, यह लोकतंत्र का आपातकाल है

Lok Sabha Election: दीपक बैज कांग्रेस कि तैयारी को लेकर कहा कि लगभग पूरे प्रदेश का दौरा चल रहा हैं, चुनाव की रणनीति के तहत काम हो रहा हैं. जिस तरह से रुझान आ रहे है.  इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी को फ़ायदा होगा. ग्यारह सीटों में मज़बूती के साथ चुनाव लड़ रहे हैं.

chhattisgarh news

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को अब कुछ दिन बचे है. छत्तीसगढ़ में दोनों ही पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपनी ताकत झोंक रही है. इसके साथ ही एक दूसरे पर जमकर बयान बाजी भी कर रही है. इसी बीच पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कांग्रेस की रणनीति पर बात की साथ ही पीएम मोदी की बस्तर में होने वाली सभा को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसा है.

कांग्रेस के पक्ष में कैसा माहौल हैं – पीसीसी चीफ

दीपक बैज कांग्रेस कि तैयारी को लेकर कहा कि लगभग पूरे प्रदेश का दौरा चल रहा हैं, चुनाव की रणनीति के तहत काम हो रहा हैं. जिस तरह से रुझान आ रहे है.  इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी को फ़ायदा होगा. ग्यारह सीटों में मज़बूती के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. प्रत्याशी जनता के बीच में जनसंपर्क कर रहे हैं.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू के नामांकन भरने पर की बात

उन्होंने बताया कि आज दो लोकसभा क्षेत्र में नामांकन भरा जाएगा. राजनांदगाँव में कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के नामांकन में चरणदास महंत उपस्थित रहेंगे. महासमुंद में मैं उपस्थित रहूँगा. उन्होंने कहा कि नई उत्साह और ऊर्जा के साथ हम नामांकन रैली में जायेंगे.

ये भी पढ़ें – बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 4 नक्सली ढ़ेर

कांग्रेस की पाँच गारंटी का फायदा पूरे देश को मिलेगा

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश का मुद्दा अलग हैं, और देश का मुद्दा अलग हैं. इस वक्त हम देश का मुद्दा लेकर जा रहे हैं. पूरे देश की जनता वर्तमान पार्टी से त्रस्त हैं. युवा, माता, किसान सभी परेशान है. पाँच न्याय गारंटी को लेकर हम जा रहे हैं. इसका फ़ायदा पूरे देश में मिलेगा,

महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी योजना का मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

दीपक बैज ने महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी योजना को लेकर कहा कि इस योजना का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. हर लोकसभा क्षेत्र में हमारे प्रत्याशी और कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पहुँच रहे हैं. एक लाख देने की योजना भारी पड़ रही हैं. योजना माता और बहनों को आकर्षित कर रही है.

पीएम बस्तर की जनता को झूठ बोलकर जुमलेबाजी कर जायेंगे – दीपक बैज

दीपक बैज ने पीएम मोदी के 8 अप्रैल को होने वाले छत्तीसगढ़ दौरे पर बोले कि पीएम मोदी बस्तर की जनता को झूठ बोलकर जुमलेबाजी कर जायेंगे. जनता 3 महीने में भाजपा से त्रस्त हो चुकी है. लोकसभा चुनाव के परिणाम में परिवर्तन होगा.

भाजपा सत्ता का दुरुपयोग करती है

गृहमंत्री अमित शाह ने आपातकाल को लेकर ट्वीट किया है, जिसे लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि भाजपा सत्ता का दुरुपयोग करती है. नेताओ को डराना, उनके दफ्तर सील करना, उनकी गिरफ्तारी करना. यह लोकतंत्र का आपातकाल, सत्ता पाने के लिए भाजपा किसी भी हद तक जा सकती है. जिन्होंने आजादी के लिए उंगली तक नहीं कटाई उन्हे लोकतंत्र के बारें में बोलने का अधिकार नहीं है.

ज़रूर पढ़ें