Lok Sabha Election: ‘…शोहरत तलवे चाटने से मिलती है’, कांग्रेस छोड़ने के बाद बॉक्सर विजेंदर सिंह का सनसनीखेज ट्वीट

Lok Sabha Election 2024: विजेंद्र सिंह ने कहा कि मैं देश के विकास और जनता की सेवा के लिए भाजपा में शामिल हुआ हूं. सच को सच कहूंगा और झूठ को झूठ.
Lok Sabha Election

विजेंदर सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बॉक्सर विजेंदर सिंह का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कांग्रेस हाईकमान पर निशाना साधा है.

दरअसल, विजेंदर सिंह ने शुक्रवार, 5 अप्रैल को सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, “मैं बागी रहूंगा उन महफिलों से जहां शोहरत तलवे चाटने से मिलती है.” इस ट्वीट के वायरल होने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

‘सच को सच और झूठ को झूठ कहूंगा’

विजेंद्र सिंह बुधवार, 3 अप्रैल को भाजपा में शामिल हुए थे. इसके बाद उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की जमकर प्रशंसा की. उन्होंने कहा, “जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है, खिलाड़ियों को इस समय दुनिया भर में जिस तरह का सम्मान मिल रहा है, वह सराहनीय है.” विजेंद्र सिंह ने कहा कि मैं देश के विकास और जनता की सेवा के लिए भाजपा में शामिल हुआ हूं. सच को सच कहूंगा और झूठ को झूठ.

कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

विजेंद्र सिंह ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का हाथ थामा था. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण दिल्ली से चुनाव लड़ा था. हालांकि, वो भाजपा के रमेश बिधूड़ी से चुनाव हार गए थे. बता दें कि बॉक्सिंग में ओलंपिक मेडल लाने वाले भारत के पहले खिलाड़ी विजेंद्र सिंह जाट समुदाय से आते हैं. सूत्रों के अनुसार, भाजपा उन्हें किसी जाट बाहुल्य सीट से उम्मीदवार बना सकती है.

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, मध्य प्रदेश के 3 सीटों के लिए घोषणा

कांग्रेस में CM सरमा को मिला था ऐसा ट्रीटमेंट

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक इंटरव्यू में अपना कांग्रेस से जुड़ा किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था कि, “कांग्रेस के और नेताओं के साथ मुझको और असम के पीसीसी चीफ अंजन दत्ता को बुलाया था. हम रूम में गए. राहुल गांधी से बातचीत शुरू हुई. इतने में 5 मिनट बाद उनका कुत्ता आया और हमारी टेबल पर रखे चाय और बिस्किट को खाने लगा. तब मैंने देखा तो उसी टेबल पर बाकी के कांग्रेस नेता आराम से खा रहे थे. मैं ऐसे नहीं खा सकता. इसलिए मैंने कहा कि अब दोबारा नहीं आऊंगा.”

ज़रूर पढ़ें