Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: बिलासपुर के पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- BJP पाखंड के सहारे देश की जनता को दे रही धोखा

Chhattisgarh News

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय

राम ही सबको लायें है और राम करे राम ही लेकर जायें,अहंकारी के अहंकार को राम ही नष्ट करेंगे— शैलेश पांडेय

Lok Sabha Election: बिलासपुर के पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि बीजेपी पाखंड के सहारे देश की जनता को धोखा दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि हे राम ! उन्हें माफ़ करो क्योंकि उन्हें ये अहंकार हो गया है कि वो आपको लायें है, प्रभु गीता में लिखा है आप अजन्मे है, फिर आपको लाने का क्रेडिट और झूठा प्रचार बीजेपी कर रही है. सनातन को मानने वाले ये जानते है कि ईश्वर को जन्म नहीं दिया जाता, वो अजन्मा है. भगवान ब्रह्मा ने रावण को वर दिया था लेकिन वो अहंकारी हो गया था, इसलिए प्रभु श्री राम ने उसका अहंकार नष्ट किया और उसका वध किया. सनातनी ये जानते है कि कर्म के आधार पर ही मनुष्य की गति है और प्रभु (श्री राम) कर्म (अच्छे कर्म) के आधार पर ही उस आत्मा को लेने आते है नहीं तो यमदूत ही उसको लेकर जाते है.

बीजेपी पाखंड के सहारे देश की प्रजा को धोखा दे रही – शैलेश पांडेय

शैलेश पाण्डेय ने कहा कि बीजेपी पाखंड के सहारे देश की प्रजा को धोखा दे रही है, और उनकी आँखों में धूल झोंक रही है. लेकिन देश ये समझ रहा है. देश में धर्म के स्तंभ पूजनीय शंकराचार्यों की अवमानना करके, सत्ता के बल पर देश में एक नया तरीक़े के माहौल बनाया जा रहा है. राम को लाने का अहंकार को बार-बार प्रदर्शित करना घोर पाप है, जबकि सनातनी ये जानते है कि राम को कौन ला सकता है, लेकिन ये कलियुग है इसलिए लोगों को भ्रमित कर केवल सत्ता पाने तक ही राम नाम का उपयोग कर रहे है.

ये भी पढ़ें- कोरबा में गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- भूपेश बघेल सरकार ने नक्सलवाद को दिया बढ़ावा

श्री राम सबको सबक सिखाएंगे

उन्होंने कहा कि सनातन धर्म परंपरा में इस प्रकार के कार्य को पाखंड कहते है और एसे लोगों को श्री राम ही सबक सिखायेंगे. एक बार पौंड्रिक को एसा नहीं घमंड हो गया था, जिसका वध करके भगवान श्री कृष्ण के उसका उद्धार किया था. जनता की अच्छी सेवा करके प्रभु को प्राप्त किया जा सकता है लेकिन पाखंड के सहारे और जनता को धोखा और लूट कर केवल प्रभु आपको चुनावी एजेंडा बना दिया गया है ये प्रभु की महिमा का अपमान है. हे राम उन्हें क्षमा करें.

Exit mobile version