Lok Sabha Election: भूपेश बघेल ने कुरूदडीह में किया मतदान, बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले- जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त

Lok Sabha Election: भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है. भाजपा के पास इसका कोई समाधान नहीं है. 10 सालों में किसानों, मजदूरों और महिलाओं की समस्याएं बढ़ी ही हैं. अब कांग्रेस के घोषणा पत्र के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है.
Chhattisgarh News

वोट डालने के बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल ने पाटन में अपने गृह ग्राम कुरूदडीह में मतदान किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की.

परिवार के साथ पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने डाला वोट

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने परिवार के साथ अपने गृह ग्राम कुरूदडीह में मतदान किया. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोल है.

ये भी पढ़ें- सीएम विष्णुदेव साय ने परिवार के साथ बगिया में डाला वोट, बोले- प्रदेश की 11 लोकसभा सीट जीत रही बीजेपी

जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त – भूपेश बघेल

भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है. भाजपा के पास इसका कोई समाधान नहीं है. 10 सालों में किसानों, मजदूरों और महिलाओं की समस्याएं बढ़ी ही हैं. अब कांग्रेस के घोषणा पत्र के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है. फिर चाहे नारी न्याय, किसान न्याय या फिर युवा न्याय की बात हो.’

ज़रूर पढ़ें