Lok Sabha Election: बिलासपुर में कन्हैया कुमार ने दिया विवादित बयान, रावण और जनरल डायर से की PM नरेंद्र मोदी की तुलना

Lok Sabha Election: कन्हैया कुमार ने मस्तूरी के भदौरा में भाजपा कार्यकाल में महंगाई का मुद्दा उठाया और उन्होंने फिर से मोदी को झूठ बोलने वाला व्यक्ति करार दिया. उन्होंने स्पष्ट रूप से भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देने और देवेंद्र यादव को जीत दिलाने के लिए लोगों से अपील की.
Chhattisgarh News

कन्हैया कुमार

Lok Sabha Election: कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार करने आए एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव कन्हैया कुमार ने भिलाई दुर्ग के विधायक देवेंद्र यादव को बाहरी न बात कर बिलासपुर का बताया. उन्होंने कहा कि देवेंद्र आपके अपने हैं और लगातार वे विकास की बात कह रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

कन्हैया कुमार ने जनरल डायर से की मोदी और बीजेपी की तुलना

NSUI के राष्ट्रीय महासचिव कन्हैया कुमार ने प्रेस कांफ्रेस कर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने मोदी को जुमलेबाज बताया. उन्होंने मोदी और बीजेपी की तुलना जनरल डायर से कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है. मस्तूरी में आमसभा के दौरान भी उन्होंने मोदी को झूठ की दुकान बताया, और कहा कि इस बार बदलाव जरूरी है, इसीलिए कांग्रेस को जिताना भी आवश्यक है. मोदी है तो महंगाई और बेरोजगारी मुमकिन है. कन्हैया कुमार ने भाजपा के लोगों को भारत में 35 साल राज करने की बात कही, और उनसे भी कई तरह के सवालात करने और उनसे नागरिकता और संविधान के विषय में बातचीत करने की बात कही है.

पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने बीजेपी की रीति और नीति को गलत बताया. बिलासपुर को संस्कारधानी बताते हुए उन्होंने कहा कि यहां के लोगों के संघर्ष के चलते ही यहां रेलवे जोन, सेंट्रल यूनिवर्सिटी और कई बड़ी संस्थाएं खुले हैं, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ट्रेन की टिकट महंगी हो गई है. ट्रेन ठीक तरह से चल नहीं रही है, और न सिर्फ आम लोग बल्कि कुछ और वर्ग के लोग भी इससे परेशान है. महंगाई और बेरोजगारी, राम मंदिर को लेकर भी उन्होंने खुलकर बात की. उन्होंने राम के त्रेता युग में आने व इससे जुड़ी कई और बातें भी बताई है.

ये भी पढ़ें – CM विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी के आदिवासी एंकर वाले बयान पर किया पलटवार, बोले- इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है

मस्तूरी में महंगाई का उठाया मुद्दा, रावण से की मोदी की तुलना

कन्हैया कुमार ने मस्तूरी के भदौरा में भाजपा कार्यकाल में महंगाई का मुद्दा उठाया और उन्होंने फिर से मोदी को झूठ बोलने वाला व्यक्ति करार दिया. उन्होंने स्पष्ट रूप से भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देने और देवेंद्र यादव को जीत दिलाने के लिए लोगों से अपील की. कन्हैया ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना अंग्रेजों से की और कहा कि रावण का भी अहंकार टूट गया था, इसलिए इनका भी अहंकार टूटना जरूरी है.

ज़रूर पढ़ें