Lok Sabha Election: मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े बोलीं- 4 जून को फिर मनेगी होली, लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

Lok Sabha Election: बीते दिनों महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े अपने विधानसभा भटगांव क्षेत्र के दौरे पर रही और विधानसभा चुनाव में हुए जीत को लेकर अलग-अलग गांव में आयोजित आभार कार्यक्रम में शामिल हुई और जनता का आभार जताया.

Chhattisgarh News

मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े(फाइल फोटो)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. राजनैतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंच रहे है, और उनकी समस्याओं को सुनकर निराकरण करने की बात कहते हुए अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आ रहे है. इस साल का होली त्यौहार बीत गया, लेकिन होली मिलन समारोह का दौर चल ही रहा है, और ऐसे आयोजनों का लाभ नेता खूब उठा रहे है. होली मिलन जैसे आयोजनों में जनता की भीड़ उमड़ रही है. ऐसे में लगे हाथ अपने प्रत्याशी का प्रचार भी हो जा रहा है. सूरजपुर जिले में इन दिनों ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिल रहा है.

मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की 

दरअसल, बीते दिनों महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े अपने विधानसभा भटगांव क्षेत्र के दौरे पर रही और विधानसभा चुनाव में हुए जीत को लेकर अलग-अलग गांव में आयोजित आभार कार्यक्रम में शामिल हुई और जनता का आभार जताया. आभार कार्यक्रम और मंत्री के आगमन को लेकर आयोजन स्थलों में स्थानीय लोगों की काफी भीड़ रही. आमजनों ने मंत्री को अपनी-अपनी समस्याएं बताई और मंत्री ने निराकरण करने का आश्वासन भी दिया. इसके साथ ही मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने सरगुजा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में वोट करने की अपील जनता से की.

Chhattisgarh News

होली मिलन समारोह में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े

ये भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इन दिग्गजों को मिली बड़ी जिम्मेदारी

सभी 11 सीटों पर जीत का किया दावा

इसके बाद शुक्रवार को सिलफिली पिलखा क्षीर में आयोजित होली मिलन समारोह में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत का दावा किया और मतगणना के (4 जून) दिन फिर से होली मनाने की बात कही. गौरतलब है कि, सूरजपुर के सिलफिली पिलखा क्षीर मे होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें सरगुजा संभाग के भाजपा नेताओं सहित भटगांव क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए और एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली मनाई.

होली मिलन समारोह मे किया डांस

बता दें कि सिलफिली में आयोजित होली मिलन समारोह में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ सरगुजिहा लोकगीतों में नृत्य करती नजर आई. वहीं मंत्री को नृत्य करता देख उनके समर्थक काफी उत्साहित नजर आए और वे भी थिरकने लगे. इस कार्यक्रम के दौरान विधानसभा क्षेत्र के समस्त मंडल सहित जिलेभर से भाजपा पदाधिकारी-कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में क्षेत्र वासियों की मौजूदगी रही.

ज़रूर पढ़ें