Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: एमपी के CM मोहन यादव का दिखा अलग अंदाज, दुकान पर पहुंचकर लोगों को पिलाया नारियल पानी, Video

CM मोहन यादव का दिखा अलग अंदाज

MP News: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण (26 अप्रैल) में देश की 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लगातार भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं. सोमवार को सीएम यादव अपने गृह जिले उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार अनिल फिरोजिया के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस चुनावी दौरे में मुख्यमंत्री का अनोखा अंदाज भी देखने को मिला.

दरअसल, मुख्यमंत्री मोहन यादव अचानक एक नारियल पानी बेचने वाले के पास पहुंच गए. यहां उन्होंने मौजूद लोगों को नारियल पानी पिलाया और खुद जेब से निकालकर पैसे भी दिए. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

‘सनातन विरोधी ताकतों का करना है पूरी तरह सफाया’

उज्जैन में सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक विकास के साथ विरासत का संरक्षण भी सुनिश्चित हुआ है. उन्होंने कहा कि उज्जैन का महाकाल लोक हो या करोड़ों हिन्दुओं की आस्था का प्रतीक अयोध्या में राम मंदिर, भारतीय संस्कृति के ये सभी मानबिंदु आज देश को गौरवान्वित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः सूरत में कैसे रद्द हो गया कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन? यहां जानें BJP उम्मीदवार के निर्विरोध जीतने की पूरी कहानी

सीएम यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में वैश्विक पटल पर सनातन धर्म को एक नई पहचान मिली है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सदैव सनातन विरोधी रही है. उन्होंने कहा कि इस बार मध्यप्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि सनातन विरोधी ताकतों का पूरी तरह सफाया करना है.

कांग्रेस ने महेश परमार को बनाया उम्मीदवार

उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस ने महेश परमार को उम्मीदवार बनाया है. पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से अनिल फिरोजिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की थी. उन्हें 7,91,663 वोट मिले थे. वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार बाबूलाल मालवीय को 4,26,026 वोट मिले थे.

MP में कब-कब होगी वोटिंग?

मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें है. यहां पहले चरण (19 अप्रैल) में शहडोल, सीधी, बालाघाट, मंडला, जबलपुर और छिंदवाड़ा सीट पर वोटिंग हुई. वहीं, अब दूसरे चरण (26 अप्रैल) में टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, होशंगाबाद और रीवा में वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण (7 मई) में ग्वालियर, गुना, बैतूल, सागर, मुरैना, भिंड, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ में वोटिंग होगी. जबकि चौथे चरण (13 मई) में इंदौर, उज्जैन, देवास, मंदसौर, धार, रतलाम, खरगोन और खंडवा में वोटिंग होगी.

Exit mobile version