Lok Sabha Election: पीएम मोदी के दौरे पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कसा तंज, बोले- दो दिन के दौरे से नहीं पड़ेगा फर्क, पीएम ने प्रदेश की जनता से झूठ बोला है

Lok Sabha Election: पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम मोदी के दौरे पर कहा कि कल दो दिन के दौरे पर आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. विधानसभा चुनाव में मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता को झूठ बोला है. मोदी की गारंटी के नाम से धोखा दिया है. 
Chhattisgarh News

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में दूसरे और तीसरे चरण का मतदान होना है, जिसे लेकर सभी पार्टी के बड़े नेता लगातार प्रदेश के दौरे पर आने वाले है. इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आएंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं इसे लेकर सियासत भी शुरू हो गई. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम मोदी के दौरे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि दो दिन के दौरे पर आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मोदी ने विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ की जनता को झूठ बोला है.

मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता को झूठ बोला – दीपक बैज

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम मोदी के दौरे पर कहा कि कल दो दिन के दौरे पर आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. विधानसभा चुनाव में मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता को झूठ बोला है. मोदी की गारंटी के नाम से धोखा दिया है. चार महीने में करोड़ों रुपए का कर्ज ले लिया है.

बीजेपी धर्म और भगवान के नाम कर रही राजनीति

दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी के पास जनता के बीच में जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है. बीजेपी धर्म और भगवान के नाम पर राजनीति कर रही है. मोदी जी टार्च जलाने की बात कर रहे थे, आप युवाओं देश और महिलाओं के लिए बात नहीं करते है. इनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए धर्म की आड़ में चुनाव लड़ रहे हैं. हर बार पाकिस्तान को ले आते थे, लेकिन इस बार धर्म को ला रहें हैं. इस बार गठबंधन की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें- सरगुजा संभाग की धरती पर 10 साल में चौथी बार आ रहे हैं पीएम मोदी, आदिवासी समुदाय को साधने की करेंगे कोशिश

अमित शाह और जेपी नड्डा के दौरे पर कसा तंज

दीपक बैज ने अमित शाह और जेपी नड्डा के दौरे को लेकर कहा कि बीजेपी जनता के बीच विश्वास खो चुकी है. कर्ज में डूबो चुकी है, इसलिए प्रधानमंत्री, गृहमंत्री को रात गुजारनी पड़ रही है. वहीं कांग्रेस की हार वाले बयान पर उन्होंने कहा कि ये बीजेपी की मनोदसा बता रही है, कि दस साल में कांग्रेस सफाया करने की बात कर रहे थे. ये लोग कुछ नहीं कर पाए, डरे हुए हैं, इसलिए पीएम, गृहमंत्री सभी लोग आ रहें हैं.

काँग्रेसियों पर दबाव बनाकर जॉइन करा रहे बीजेपी

दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी 11 सीट पर जीतने की बात मुंह से जरूर बोल रहें हैं, लेकिन मन से जानते हैं कि उनकी क्या हालत है. कांग्रेस नेताओं के बीजेपी ज्वाइन करने पर बोले कि हमारे पूर्व विधायक शिशुपाल शोरी मोदी वाशिंग पाउडर में साफ हो जाएंगे. जो अच्छे काम कर रहें हैं, उन पर दबाव बनाने का काम कर रहें हैं. दबाव बनाकर बीजेपी शामिल करा रहें हैं.

ज़रूर पढ़ें