Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: बिलासपुर की रैली में 180 से ज्यादा लोगों ने ली BJP की सदस्यता, CM विष्णुदेव साय बोले- कांग्रेस से नहीं संभल रहा उनका घर

Vishnu Deo Sai, Vishnu Deo Sai

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Lok Sabha Election 2024: बिलासपुर जिले के चिल्हाटी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शामिल हुए. इस दौरान पहले चरण के चुनाव को लेकर वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर चुटकी लेते नजर आए. उन्होंने कहा कि बस्तर में BJP के पक्ष में अच्छा रुझान आया है. बस्तर में भी BJP चुनाव जीत रही है. हम चाहते हैं, राहुल गांधी ज्यादा से ज्यादा छत्तीसगढ़ दौरे पर आएं, क्योंकि वह जहां जाते हैं, वहां पर कांग्रेस को हार मिलती है. बता दें कि इस जनसभा में जिला पंचायत सदस्य समेत 180 लोगों ने BJP की सदस्यता जॉइन की.

‘कांग्रेस ने पूरे 5 साल कोई वादा पूरा नहीं किया’

जनसभा के दौरान सीएम साय ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि, मोदी के आने के बाद से पाकिस्तान की गीदड़ भभकी बंद हो गई, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान कांप उठा है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को खाता नहीं खोलने देना है और कांग्रेसियों को एक भी सीट नहीं जीतने देना है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे 5 साल कोई वादा पूरा नहीं किया और सिर्फ ठगने का काम किया है. छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का का गढ़ बना दिया. सीएम साय ने आगे कहा कि दूसरे चरण के मतदान में राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद में BJP के पक्ष में जबरदस्त माहौल है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: कोरबा में अबतक 3 बार हुए चुनाव, हर बार बदले हैं नतीजे, बेहद दिलचस्प है इस सीट का इतिहास

कांग्रेसियों का भरोसा खत्म हो चुका है- CM विष्णुदेव

सीएम साय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेसियों का भरोसा खत्म हो चुका है, उनसे उनका घर नहीं संभल रहा है. भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल और नवीन जिंदल जैसे कांग्रेसी BJP में शामिल हो रहे हैं. इस दौरान BJP प्रत्याशी तोखन साहू ने जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री की जनसभा के दौरान जिला पंचायत सदस्य राजेश्वर भार्गव के नेतृत्व में 180 लोगों ने BJP की सदस्यता ग्रहण की और लोकसभा चुनाव में BJP को बहुमत दिलाने की बात कही.

Exit mobile version