Vistaar NEWS

MP News: भाजपा के पूर्व मंत्री कमल पटेल ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘कांग्रेस मुक्त भारत का PM का सपना पूरा होगा’

former minister kamal patel

भाजपा के पूर्व मंत्री कमल पटेल 400 से भी ज्यादा सीटे जीतने का दावा किया.

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश में दूसरे चरण में शामिल 6 लोकसभा सीटों मे मतदान हो रहे हैं. वहीं मतदान के साथ ही प्रत्याशी के साथ ही पार्टी के बड़े नेता भी जीत को लेकर तरह तरह के दावे कर रहे हैं. हाल ही में भाजपा के पूर्व मंत्री कमल पटेल ने विस्तार न्यूज से खास बातचीत में अपनी पार्टी की बड़ी जीत का दावा कर दिया.

400 से ज्यादा सीट मिलेगी भाजपा को

पूर्व मंत्री कमल पटेल ने कहा कि प्रदेश में इस बार हम इस बार 29 की 29 सीटे हम जीतेंगे. मोदी जी का 400 पार का नारा पूरा होगा, इस बार 400 पार से ज्यादा ही सीटे भाजपा को मिलेगी. राजस्थान में 25 की 25 और गुजरात में 26 की 26 सीटों पर पार्टी को जीत मिलेगी. कांग्रेस मुक्त भारत का पीएम का सपना पूरा होगा. मोदी जी जो कहते हैं वह करते हैं नामुमकिन को मुमकिन करते हैं. देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है क्योंकि भारत को विश्व गुरु बनाना है.

ये भी पढ़ें: सतना में BSP कैंडिडेट नारायण त्रिपाठी ने BJP प्रत्याशी गणेश सिंह के खिलाफ की शिकायत, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

कांग्रेस अपने कर्मो के कारण खत्म हो रही है

इसके साथ ही कमल पटेल ने कहा चारो तरफ भाजपा ही भाजपा है, कांग्रेस अपने कर्मों कारण पूरी तरीके से खत्म है. उन्होंने यह भी कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी नहीं लड़ रही है, हर हिंदुस्तानी लड़ रहा है, कांग्रेस के पास टुकड़े-टुकड़े गैंग के अलावा कुछ नहीं है कांग्रेस ने इस देश को भ्रष्टाचार आतंकवाद दिया है.

Exit mobile version