MP News: कमलनाथ के गढ़ में गरजे जेपी नड्डा, बोले- I.N.D.I गठबंधन में सिर्फ परिवारवाद, पीएम ने राजनीति का तरीका बदल दिया

BJP President JP Nadda in Chhindwara: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने कहा कि ''भाजपा ने मध्य प्रदेश को विकसित राज्य बनाने में कोई कम नहीं छोड़ी साथ ही भारत सरकार और प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी.
BJP National President JP Nadda addressing the meeting in Chhindwara.

छिंदवाड़ा में सभा को संबोधित करते हुए BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Chhindwara: लोकसभा चुनाव नजदीक है. इसी को देखते हुए लगातार राजनैतिक पार्टियों के नेता लोकसभा सीटों में प्रचार में जुटे हुए हैं. 12 अप्रैल शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा एमपी दौरे पर आए. इस दौरान जेपी नड्डा ने छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करने के दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, साथ ही  I.N.D.I गठबंधन को भी निशाने पर लिया.

10 साल में हमने गांव को आगे बढ़ते देखा

छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में आयोजित आमसभा में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने कहा कि ”भाजपा ने मध्य प्रदेश को विकसित राज्य बनाने में कोई कम नहीं छोड़ी साथ ही भारत सरकार और प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. मैं हर दृष्टि से विकास की बात करता हूं. जब तक आपको अंधेरे का अंदाजा नहीं हो तब तक उजाले का महत्व समझ में नहीं आता. 2014 के पहले देश के अंदर आए दिन आतंकवादियों का अटैक होता था. योजनाएं एयर कंडीशन कमरों में बना करती थी, जिसका धरती से कोई लेना देना नहीं था. किसान आत्महत्या करते थे. इस 10 साल में हमने गांव को आगे बढ़ते देखा है. 10 साल में हमने भारत को अग्रणी देश के रूप में आगे बढ़ते दुनिया ने देखा है. प्रधानमंत्री मोदी जी ने राजनीति की परिभाषा राजनीति की संस्कृति राजनीति का तरीका सब बदल डाला था.”

उरी की घटना का 10 दिन में जवाब दिया

इसके साथ ही सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने आतंकवाद का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि ”जम्मू कश्मीर के बॉर्डर पर बैठा हुआ फौजी जनता है, कि पहले जब बॉर्डर पर दुश्मन गोली चलाता था, तो हमारे जवानों को कहा जाता था, कि अभी रुको जब तक कहा ना जाए हमें अभी कोई गोली नहीं चलानी है. जिस दिन अपने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया अब ऑर्डर यह है कि जहां पर गोली चले वहीं उस इलाके में गोली उसी तरीके से चला दो. जिस तरीके से उरी की घटना घटी और प्रधानमंत्री ने 10 दिन के अंदर जवाब दिया. पुलवामा की घटना घटी तो प्रधानमंत्री जी ने पाकिस्तान को खुलेआम चेतावनी दी थी. कहा कि तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी है  तुमको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और 10 दिन के अंदर एयर स्ट्राइक हुआ था.”

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के वोटर्स की उंगली पर लगेगी तीन करोड़ रुपए की स्याही

I.N.D.I गठबंधन परिवार से ज्यादा कुछ नही सोचता

जेपी नड्डा ने आगें कहा कि ”मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ और यह कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ,और मोदी जी ने लाल किले से कहा और बाद में शुरू भी किया है दूसरी तरफ यह सारे घमंडियां गठबंधन वालों को परिवारवाद से ज्यादा कुछ नहीं दिख रहा है. मैं आपके सामने बताना चाहता हूं, आप बताइए कांग्रेस में कोयला घोटाला किया था कि नहीं किया था, आप बताइए कांग्रेस में देखो भ्रष्टाचारी ही भ्रष्टाचारी है कि नही, आप बताइए मुलायम सिंह ने गोमती रिवर फ्रंट का घोटाला किया है कि नहीं किया है, लैपटॉप का घोटाला किया है कि नहीं किया है, फूड ग्रेड का घोटाला किया है कि नहीं किया है, आप बताइए लालू यादव ने घोटाला किया है कि नहीं किया,

उन्होंने कहा कि ”एक तरफ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी परिवार की पार्टी थी मित्रों तो वहीं दूसरी तरफ एक तरफ गरीब घर से आने वाला बेटा था, और वह प्रधानमंत्री बनता है.

ज़रूर पढ़ें