Vistaar NEWS

MP News: भोपाल में पीएम मोदी के रोड शो से पहले पुलिस ने किया अलर्ट, पानी की बोतल, मोबाइल और बच्चों को साथ न लेकर आने की दी हिदायत

PM Modi

PM Modi

PM Modi Road Show: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होने जा रहा है. पीएम मोदी के रोड शो से पहले भोपाल पुलिस ने पब्लिक अलर्ट जारी किया है. पुलिस ने रोड शो में प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन स्वीकार करने के लिए आने वाली जनता के लिए एडवाइजरी जारी की है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि रोड शो के दौरान पानी की बोतल, मोबाइल और बच्चों को साथ न लेकर आए. इसके साथ ही कोई बैग और थैला भी न लेकर आने के लिए कर भी कहा गया है.

नो फ्लाइंग जोन घोषित

भोपाल पुलिस ने प्रधानमंत्री के रोड शो को देखते हुए नो फ्लाइंग जोन पहले ही घोषित किया है. लाइटर माचिस और अन्य ज्वलनशील सामग्री भी लेकर आना प्रतिबंधित किया गया है. आपत्तिजनक सामग्री और मसाले को भी साथ ना लेकर आने की अपील की है. भोपाल पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल से जुड़े हुए नियमों का पालन कराया जा रहा है. भीड़ से कोई व्यक्ति कोई समान प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान न फेंक दें यह एडवाइजरी पब्लिक के लिए जारी की गई है.

ये भी पढ़ें: आज थम जाएंगे दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार, इन 13 राज्यों की 88 सीटों पर 26 अप्रैल को होगी वोटिंग

दरअसल, कई बार प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने सिक्योरिटी ब्रीच करने की कोशिश की थी. इसी लिहाज से स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप में भोपाल पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई चूक ना हो, इस लिहाज से अहतियात के तौर पर लोगों को इस संबंध में जानकारी दी जाए.

भोपाल में ऐसा रहेगा प्रधानमंत्री का रोड शो और सुरक्षा व्यवस्था

Exit mobile version