Rahul Gandhi: राहुल गांधी के ‘शक्ति’ वाले बयान पर BJP हमलावर, कहा- हिम्मत है तो किसी दूसरे धर्म के खिलाफ बोलकर दिखाएं

BJP Statement On Rahul Gandhi: महाराष्ट्र में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के समापन पर संबोधन के दौरान ‘शक्ति’ को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान पर सियासत तेज हो गई है.

BJP Statement On Rahul Gandhi

BJP नेता रविशंकर प्रसाद

BJP Statement On Rahul Gandhi: कल से लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. वहीं चुनावी माहौल में सियासी दलों की ओर से बयानबाजी भी तेज हो गई है. ऐसे में महाराष्ट्र में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के समापन पर संबोधन के दौरान ‘शक्ति’ को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान पर सियासत तेज हो गई है. राहुल गांधी के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने उनको आड़े हाथ ले लिया है.

रविशंकर प्रसाद ने दी चुनौती

पीएम नरेंद्र मोदी के बाद पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को एंटी हिंदू करार दिया. इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने चुनौती देते हुए कहा है कि जिस तरह से राहुल गांधी हिंदू आस्था का अपमान करते हैं और हिंदू धर्म के खिलाफ बयान देते हैं, वैसा किसी दूसरे धर्म के खिलाफ बोलकर दिखाएं.

‘कांग्रेस अलगाववादी विचारधारा को लेके बढ़ रही’

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई में अब कांग्रेस अलगाववादी विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रही है. रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी बार-बार हिंदू आस्था का अपमान करते हैं और यह उनकी आदत का हिस्सा बन गया है.

यह भी पढ़ें: “राजा की आत्मा EVM में है…”, मुंबई रैली में Rahul Gandhi ने फिर चुनावी वोटिंग मशीन पर उठाए सवाल

राहुल गांधी को बताया चुनावी हिंदू

राहुल गांधी को चुनावी हिंदू बताते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह चुनावी हिंदू हैं. जब चुनाव आता है तो उनको हिंदुओं की याद आ जाती है. वहीं उन्होंने कहा कि ‘शक्ति’ को लेकर उनके शब्द अपमानजनक हैं और उन्होंने ऐसा करके राष्ट्र का अपमान किया है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने बयान दिया है कि हिंदू धर्म में शक्ति की कल्पना से हम लड़ रहे हैं.

यूरोप में भी किया अपमान- रविशंकर प्रसाद

भारत की देवी शक्ति दुर्गा हैं, काली हैं और देवी शक्ति देश की प्रेरणा हैं. उन्होंने दावा किया कि उनका बयान बताता है कि हिन्दू धर्म से नफरत को लेकर राहुल और स्टालिन या ए राजा में कोई अंतर नहीं है. राहुल गांधी पर हमला तेज करते हुए BJP नेता ने कहा कि राहुल गांधी जब यूरोप गए थे तो उन्होंने तब भी भारत की संस्कृति पर बहुत कुछ बोला था. उन्होंने हिंदू एक्सट्रीमिस्ट की बात की थी.

ज़रूर पढ़ें