‘RJD राज में सिर्फ अपहरण और फिरौती उद्योग ही फला-फुला’, बिहार में गरजे PM Modi; बोले- ये मुसलमानों को देना चाहते हैं पूरा आरक्षण

PM Modi in Bihar: पीएम मोदी ने विपक्षी इंडी गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस ने बिहार को सिर्फ पलायन दिया.
PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

PM Modi in Bihar: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. इसी क्रम में वह सोमवार को बिहार के हाजीपुर पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि आरजेडी और कांग्रेस ने बिहार को सिर्फ पलायन दिया.

लालू यादव पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “आरजेडी के राज में यहां सिर्फ अपहरण और फिरौती उद्योग ही फला-फुला. हाजीपुर ने देखा है कि कैसे यहां सारे उद्योग धंधे चौपट हो गए.”

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी मे कहा, “बिहार में जंगलराज लाने वाले जो व्यक्ति हैं, जिनको चारा घोटाले में कोर्ट ने गुनहगार माना है और सजा दी है, उन्होंने एक बयान दिया कि मुसलमानों को आरक्षण दिया जाना चाहिए, वो भी पूरा का पूरा. यानी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को मिलने वाला पूरा आरक्षण अब ये मुसलमानों को देना चाहते हैं.”

ये भी पढ़ेंः “मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए…”, तीसरे चरण की वोटिंग के बीच लालू के बयान से गरमाई सियासत

‘लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया’

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि लालटेन वालों ने सबको बर्बाद कर दिया और खुद अपने आलीशान महल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा, “बिहार के लोगों के सामर्थ्य और समझदारी का मैं सम्मान करता हूं, लेकिन मुझे यह देखकर दुख होता है कि सामाजिक न्याय के नाम पर लालटेन वालों ने बिहार में कितना अंधकार फैलाया है. इन्होंने बिहार के लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया, जंगलराज दिया, इन्होंने सबको बर्बाद किया और खुद अपने आलीशान महल खड़े कर दिए.”

‘अपना वोट बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए दीजिए’

पीएम मोदी ने लोगों से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को वोट देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि एनडीए को दिया वोट केंद्र में मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा और इंडी अलायंस को दिया गया वोट बेकार हो जाएगा. पीएम मोदी ने कहा, “इसलिए अपना वोट सरकार बनाने के लिए दीजिए, देश बनाने के लिए दीजिए और आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए दीजिए.”

ज़रूर पढ़ें