Bihar: दिवंगत सुशील मोदी के घर पहुंचे PM Modi, दी श्रद्धांजलि, परिजनों से बोले- कभी भी जरूरत हो तो मुझे याद करिएगा

Lok Sabha Election 2024:पीएम मोदी(PM Modi) सीधे हाल में दिवंगत हुए BJP के वरिष्ठ नेता और सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मिलने पहुंचे.
Lok Sabha Election, PM Modi

एयरपोर्ट से सीधे सुशील मोदी के घर पहुंचे पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में वह सोमवार को बिहार पहुंचे. उन्होंने महज आठ दिनों के भीतर दूसरी बार बिहार के दौरे पर पहुंचे हैं. दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही पीएम मोदी सीधे हाल में दिवंगत हुए BJP के वरिष्ठ नेता और सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मिलने पहुंचे. राजेंन्द्रनगर स्थित सुशील कुमार मोदी के निजी आवास पहुंचकर और उनके परिजनों को ढांढ़स बंधाया. इसके बाद पीएम मोदी प्रदेश BJP कार्यालय भी पहुंचे और घंटे भर से अधिक समय बिताया.

सात बजे बिहार के पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे PM Modi

बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम का यह 7वां बिहार का दौरा है. इससे पहले 12 मई को पटना में उन्होंने रोड शो किया था. अब 8 दिनों के भीतर दूसरी बार भी वह पटना में रुक रहे हैं. अपने तय कार्यक्रम के अनुसार वह लगभग सात बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे और सीधे राजेन्द्रनगर स्थित सुशील मोदी के आवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी के बेटे अक्षय अमृतांशु, पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से BJP प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद, पटना महानगर BJP अध्यक्ष अभिषेक चंद्रवंशी, सुशील मोदी के सचिव रहे शैलेंन्द्र ओझा और सुमन झा से मुलाकात की . साथ ही उन्होंने सुशील मोदी की पत्नी जेसी सुशील मोदी और उनके बड़े भाई से भी मिले.

यह भी पढ़ें: ‘ऑड-ईवन में विश्वास रखते हैं केजरीवाल, Amit Shah का बड़ा हमला, बोले- सम दिनों में भ्रष्टों के साथ गठबंधन और विषम में मांगते हैं इस्तीफा

PM Modi ने सुशील मोदी की तस्वीर पर किया माल्यार्पण

सुशील मोदी के आवास पर पीएम मोदी ने उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण किया और सुशील मोदी की पत्नी और अन्य परिजनों का हाल-चाल लिया. उन्होंने कहा कि कभी भी जरूरत होगी तो मुझे याद करिएगा और पूरी पार्टी आपके साथ है. इस दौरान उन्होंने केवल पानी पिया. पीएम मोदी जब वहां से निकलने लगे तो उनके समर्थन में आसपास के लोगों ने नारेबाजी की और अबकी पार 400 पार का नारा लगाया. इस पर उन्होंने अपनी गाड़ी पर खड़े हाथ हिलाकर अभिवादन किया और प्रदेश BJP कार्यालय के लिए रवाना हो गए. BJP कार्यालय पहुंचकर उन्होंने चुनाव प्रबंधन में लगे पार्टी नेताओं से मुलाकात की.

ज़रूर पढ़ें