Vistaar NEWS

नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर तो Tejashwi Yadav ने साधा निशाना, बोले- CM हमारे अभिभावक, बुरा लगा

PM Modi, Nitish Kumar

PM Modi, Nitish Kumar

Tejashwi Yadav: राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा. तेजस्वी ने दावा किया कि एनडीए में लौटने के बाद नीतीश कुमार ने अपने सहयोगी के पैर छुए. जब उन्होंने ये देखा तो उन्हें बहुत बुरा लगा. तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में मोदी के रैली का जिक्र कर रहे थे. इसी दौरान सीएम नीतीश ने क्षण भर के लिए पीएम मोदी के पैर छुए.

इसके बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, “आज मैंने नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के पैर छुए. हमें बहुत बुरा लगा. नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं… नीतीश कुमार जितना अनुभवी कोई दूसरा सीएम नहीं है. तेजस्वी ने कहा, वह पीएम मोदी के पैर छू रहे हैं.”

तेजस्वी ने पीएम मोदी को बताया झूठ की मशीन

इससे पहले तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और उन्हें “झूठ की मशीन” कहा. मोदी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कि इंडी गठबंधन के नेता “सनातन विरोधी” हैं, राजद नेता ने कहा, “क्या सबूत है? क्या मैं हिंदू नहीं हूं? मेरे घर में एक मंदिर है. क्या भाजपा के लोग खुद को भगवान मानते हैं? बीजेपी के लोगों को अपनी तुलना भगवान से नहीं करनी चाहिए, भगवान सब कुछ देख रहा है और सभी को वहां जाना है.”

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस’, भरतपुर की चुनावी जनसभा से विपक्ष पर CM योगी का हमला

पीएम मोदी ने परिवारवाद पर बोलना बंद कर दिया है: तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा, “मुझे खुशी है कि जब से मैंने भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में राजनीतिक वंशवाद को चिह्नित करना शुरू किया है, प्रधानमंत्री ने परिवारवाद के खिलाफ अपने बयान बंद कर दिए हैं. उन्होंने बिहार के लिए जिस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया है, वह एक राजनीतिक परिवार से आता है.” इतना ही नहीं तेजस्वी ने पीएम के दावे “मैं केवल अपने लोगों के दर्शन के लिए रैलियों को संबोधित करता हूं” का भी मजाक उड़ाया. राजद नेता ने टिप्पणी की, “अगर ऐसा है, तो पीएम केवल चुनाव के समय ही लोगों के दर्शन क्यों कर रहे हैं? सच तो यह है कि वह डरे हुए हैं. इसलिए वह माइंड गेम खेल रहे हैं. सभी झूठ के एक में लिपटे हुए हैं.

 

Exit mobile version