Lok Sabha Election: ‘आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस’, भरतपुर की चुनावी जनसभा से विपक्ष पर CM योगी का हमला

Lok Sabha Election: सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी.
Lok Sabha Election 2024

सीएम योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. भाजपा ने अपने सभी वरिष्ठ नेताओं को ग्राउंड जीरो पर उतार दिया है. इस कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को राजस्थान के भरतपुर पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार, 7 अप्रैल को भरतपुर जिले के हलैना में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया के अंदर भारत का सम्मान बढ़ा है. आज भारत का नागरिक कोई भी जाता है, दुनिया के अंदर उसका सम्मान होता है. सीमाएं सुरक्षित है… नक्सलवाद, उग्रवाद और आंतकवाद समाप्त हुआ है.”

धारा 370 पर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “1952 में कांग्रेस ने दंश दिया था देश को कश्मीर में धारा 370 के रूप में.. ये आंतकवाद की जड़ थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद के इस दंश को सदैव के लिए उखाड़ कर के समाप्त कर दिया… कश्मीर में धारा 370 समाप्त की गई, पत्थरबाजी समाप्त हुई. अब भारत की सीमाओं के अंदर आतंकवाद को प्रश्रय नहीं मिल पाएगा… कांग्रेस के लोग कुछ नहीं कर पाते थे, वे घुटने टेक देते थे.” सीएम योगी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपनी सरकार में आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी.

ये भी पढ़ेंः बंगाल में नंबर-1, तमिलनाडु में दिखाएगी जलवा… BJP को लेकर प्रशांत किशोर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- विपक्ष ने अवसरों को गंवा दिया

राजस्थान में कब होगी वोटिंग?

राजस्थान में लोकसभा की 25 सीटें हैं. 19 अप्रैल को भरतपुर, बीकानेर, गंगानगर, झुंझुनूं, चुरू, सीकर, अलवर, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, दौसा, करौली-धौलपुर और नागौर में वोट डाले जाएंगे. वहीं, 26 अप्रैल को उदयपुर, जोधपुर, चित्तौड़गढ़, अजमेर, कोटा, पाली, बांसवाड़ा, बाड़मेर, राजसमंद, भीलवाड़ा, जालौर, झालावाड़-बारां और टोंक-सवाई माधोपुर में वोट डाले जाएंगे.

ज़रूर पढ़ें