Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में दलित दूल्हे को दबंगों ने बग्घी से गिराकर पीटा, बारातियों पर फेंका पानी, पुलिस ने शुरू की जांच

MP News, Gwalior

ग्वालियर में दलित दूल्हे को दबंगों ने बग्घी से गिराकर पीटा

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी जानकारी सामने आ रही है. ग्वालियर में दलित दूल्हे को दबंगों ने बग्घी से नीचे गिराकर पीटा और बग्घी की छतरी तोड़कर नाले में फेंक कर लाइटें फोड़ डाली. इतना ही नहीं दबंगों ने दूल्हे और बारातियों को जातिसूचक गालियां भी दी. साथ ही घरों की छतों से बारातियों पर पानी भी फेंका. बारात के बीच घुसकर बंदूकों और कट्टों से हवाई फायर किए. दूल्हे की सोने चेन भी लूटी गई है. वजह सिर्फ यह थी कि दबंगों के घर के सामने से दलित की बारात निकल रही थी. इससे नाराज होकर दबंगों ने बारात में घुसकर जमकर उत्पात मचाया.

आरोपियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

पूरा मामला करहिया गांव में 20 मई की रात का बताया जा रहा है. बारात रिठोदन से करहिया आई थी. दूल्हे के भाई ने करहिया थाने में आरोपियों पर मारपीट और एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज कराया है. वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी शिकायत की गई है. उनका आरोप है कि बाराती नाचते हुए नोट लुटा रहे थे, जब महिलाओं पर नोट गिरे तो लोगों ने उन्हें मना किया. इससे नाराज होकर बारातियों से झगड़ने लगे. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वही एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि बारात पर हमला हुआ है और दूल्हे से मारपीट की शिकायत हुई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. दूसरे पक्ष ने भी महिलाओं से अभद्रता का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में शिक्षकों की मांग, 45 दिनों के लिए गर्मी की छुट्टी घोषित करे सरकार

दबंगों ने दूल्हे नरेश को पटककर का मारा

जानकारी के अनुसार ग्राम रिठोदन से करहिया दूल्हे नरेश जाटव की बारात आई थी. बारात में बाराती डांस करते हुए चल रहे थे. तभी बारात संजय के घर के सामने से निकल रही थी. इससे नाराज होकर दबंग संजय, दलबीर, संदीप और अनिल रावत बारात में घुस गए और दूल्हे नरेश जाटव को बग्घी से पटककर उसके साथ मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं दूल्हे को बचाने आए बारातियों के साथ भी दबंगों ने मारपीट कर दी. साथ ही डीजे बजाने वालों को भी पीटा. डिस्को लाइट्स तोड़ दीं, साउंड सिस्टम को भी उखाड़ने का प्रयास किया. बारात में दहशत फैलाने के लिए बंदूक और कट्टों से हवाई फायर किए. दूल्हे के रिश्ते के भाई रिंकू जाटव ने बताया कि आरोपी उनके घर के सामने से बग्घी में बैठकर निकलने का विरोध कर रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही सूचना मिलने पर करहिया पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराकर बारात को आगे बढ़ा दिया.

Exit mobile version