Vistaar NEWS

Guna News: सीएम मोहन यादव की मीटिंग से लौटने के बाद गुना कलेक्टर की तबीयत बिगड़ी, ICU में हुए भर्ती

guna collector

गुना कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस

Guna News: मुख्यमंत्री मोहन यादव की मीटिंग से लौटने के बाद गुना कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस की शुक्रवार सुबह तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है. कलेक्टर को सुबह के वक्त उल्टी होने की शिकायत हुई थी.

सीएम से बैठक के बाद बिगड़ी हालत

कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस गुरूवार को ग्वालियर में CM के साथ आयोजित बैठक में शामिल होने के लिए गए थे. देर रात वो वहां से वापस गुना लौटे. अमनवीर सिंह बैंस शुक्रवार सुबह सर्किट हाउस में ही थे, तभी अचानक उनकी तबियत खराब करने लगी. इसके बाद उनको ICU में भर्ती करवाया गया. सूचना मिलते ही जिला पंचायत CEO, SDM, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. फिलहाल वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं.

पूर्व मुख्य सचिव इकबाल सिंह के बेटे हैं अमनवीर

अमनवीर सिंह बैस पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार के दौरान मुख्य सचिव रहे इकबाल सिंह बैसे के बेटे हैं. इकबाल सिंह बैस हाल ही में मुख्य सचिव के पद से रिटायर हुए हैं और वे शिवराज सिंह चौहान के बेहद करीबी माने जाते हैं. ऐसे अफसर के बेटे अमनवीर सिंह बैस जो खुद भी आईएएस हैं और इस समय गुना में कलेक्टर हैं, उनके बीमार पड़ने की खबर से पूरे प्रशासनिक अफसरों के हाथ-पांव फूल गए थे. हालांकि अब उनके स्वास्थ्य को बेहतर बताया जा रहा है. गुना कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस ने 1 जनवरी को ही ज्वॉइनिंग दी थी. वे बीते दिन ग्वालियर गए थे.

 

Exit mobile version