Vistaar NEWS

MP News: सड़क किनारे बेंच पर बैठकर दीनदयाल रसोई का खाना खाने लगे ग्वालियर कलेक्टर, वीडियो वायरल

gwalior

सड़क किनारे बेंच पर दीन दयाल रसोई का खाना खाते ग्वालियर कलेक्टर

MP News: ग्वालियर के कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कलेक्टर गरीब और निराश्रितों को सस्ता भोजन उपलब्ध कराने के लिए चलाई जा रही दीन दयाल रसोई में सड़क किनारे बेंच पर एक अन्य अधिकारी के साथ भोजन करते हुए नजर आ रहे हैं.

अचानक पहुंचे थे कलेक्टर

नोडल अधिकारी दीनदयाल रसोई अनिल दुबे ने बताया कि यह वीडियो गुरुवार शाम का है. शहर के औचक निरीक्षण के दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं अपर आयुक्त विजय राज इंटक हजीरा मैदान में संचालित दीनदयाल रसोई केन्द्र पर पहुंचे थे, जहां गरीबों एवं जरूरतमंदों को मामूली कीमत पर भोजन उपलब्ध कराया जाता है.

कलेक्टर और अपर कमिश्नर अचानक यहां पहुंचे और थाली खरीदी, फिर दीनदयाल रसोई केन्द्र के भोजन का स्वाद चखा. खाना खाने के बाद कलेक्टर ने खाना बनाने और उसे सर्व करने वाले स्टाफ की गुणवत्ता और स्वच्छता की सराहना की.

ये भी पढ़ें: ‘हैदराबाद के एक सांसद को हजम नहीं हो रहा राम मंदिर के पक्ष में फैसला’, CM मोहन यादव का ओवैसी पर हमला, बोले- उनकी छाती पर लोट रहा सांप

पहले भी जांच कर चुके हैं दीन दयाल रसोई का भोजन….

इसी प्रकार हितग्राहियों को भोजन उपलब्ध कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए. इससे पूर्व भी कलेक्टर अक्षय कुमार द्वारा औचक निरीक्षण कर भोजन की गुणवत्ता जांची जा चुकी है. इस दौरान सूचना मिलते दीनदयाल रसोई प्रभारी धर्मेन्द्र भदौरिया सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

Exit mobile version