Gwalior News: बीजेपी विधायक के भाई ने गोली मारकर की आत्महत्या, ग्वालियर की घटना

घटना ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि अशोक सिंह राठौड़ लगभग 75 साल के थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Gwalior News: ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब भारतीय जनता पार्टी के नेता के भाई ने अपने घर में लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली. गोली की आवाज सुन परिजन मौके पर पहुंचे. तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक पूर्व से डिप्रेशन के शिकार थे, उनका इलाज भी चल रहा था. मृतक बीजेपी के विधायक मोहन सिंह राठौर के चचेरे भाई बताए जा रहे हैं.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

घटना ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि अशोक सिंह राठौड़ लगभग 75 साल के थे. खाना खाने के बाद वो अपने कमरे में आराम करने चले गए थे.परिवार के बाकी सदस्य भी अपने-अपने कमरों में थे,तभी अचानक बगल के कमरे से गोली चलने की आवाज आई तो परिजन निकलकर आए तो देखा कि अशोक सिंह राठौड़ खून से लथपथ पड़े थे और पास ही उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ी थी. मंजर देखकर पूरे परिवार में चीख और चिल्लाहट मच गई. परिजन उन्हें लेकर सीधे अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों द्वारा यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: CWC की बैठक में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव पारित, खुद के नाम पर मुहर के बाद क्या बोले राहुल गांधी?

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर से सहित अन्य पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है,एफएसएल की टीम भी अखिलेश भार्गव के नेतृत्व में घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने पहुंची.

ज़रूर पढ़ें