MP: इंदौर में BJP कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंका, कलकत्ता HC के फैसले का किया स्वागत

MP: कोलकाता हाईकोर्ट के इस फैसले में ओबीसी के तहत मुसलमानों को दिए गए आरक्षण भी निरस्त कर दिए गए है. इसका भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने स्वागत किया है.
Madhya Pradesh News

इंदौर में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी का पुतला दहन करते बीजेपी कार्यकर्ता

Madhya Pradesh News: कलकत्ता हाई कोर्ट द्वारा ओबीसी में शामिल वर्ग विशेष की जातियों को लेकर दिए गए फैसले का इंदौर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. भारतीय जनता पार्टी ने कोलकाता हाई कोर्ट द्वारा 2010 के बाद के पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा जारी किए गए सभी ओबीसी प्रमाण पत्र रद्द करने के फैसले का स्वागत किया.

कलकत्ता हाई कोर्ट के न्यायाधीश तपोब्रत चक्रवर्ती और न्यायाधीश राजशेखर मंथा की डबल बेंच ने 2010 के बाद जारी किए गए ओबीसी प्रमाण पत्र को कानून के मुताबिक नहीं मानते हुए सभी प्रमाण पत्र रद्द करने का फैसला दिया है.

ये भी पढ़ें- MP News: थाना क्षेत्र में चल रहा था सट्टे का अड्डा, छापे में 12 लाख कैश बरामद, 6 आरोपी गिरफ्तार, टीआई सस्पेंड

कलकत्ता HC के फैसले का स्वागत

कोलकाता हाईकोर्ट के इस फैसले में ओबीसी के तहत मुसलमानों को दिए गए आरक्षण भी निरस्त कर दिए गए है. इसका भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने स्वागत किया है. पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नगर अध्यक्ष रघु यादव ने कहा कि कोलकाता हाई कोर्ट के इस निर्णय को लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण, राज्यसभा सांसद और पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह कुशवाहा, कैबिनेट मंत्री मध्य प्रदेश शासन के निर्देश अनुसार राजवाड़ा पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने हर्ष व्यक्त किया और कहा कि यह ऐतिहासिक फैसला है, हम इसका स्वागत करते हैं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता का पुतला फूंका

इसके साथ ही ममता बनर्जी द्वारा दिए गए बयान कि वे इस निर्णय को नहीं मानेंगे के विरोध में ममता बनर्जी का पुतला दहन भी किया. कार्यकर्ताओ ने ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इस अवसर पर महामंत्री जीतू कुशवाह, मनोज पवार, सतीश लंबाते, चीकू पूरी, मुकेश मौर्य, शुभम गौड, महेश चौहान, अश्विनी हडिया, अजय पांचाल, विनोद यादव राम गुडेले, जिम्मी चौहान, नितेश जैसवाल, उदित लोधा एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ज़रूर पढ़ें