Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में शादी में आए मेहमान की गाड़ी में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

CCTV FOOTAGE

घटना की सीसीटीवी फुटेज

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में शादी में शामिल होने आए लोग उस वक्त दहशत में आ गए. जब शादी में पहुंचे प्रॉपर्टी डीलर की गाड़ी पर उसके ही पार्टनर ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसके बाद से ही इलाके में भी दहशत का माहौल है. बता दें की घटना का सीसीटीवी का फुटेज भी सामने आया है. जिसमें प्रॉपर्टी पार्टनर समेत उसके दोस्त गाड़ी में आग लगाने के बाद भागते हुए नजर आ रहे है. घटना विजोली थाना इलाके की खारिया मोदी स्थित राजनंदन गार्डन की है. वहीं इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

मुराद थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया कि श्याम राठौर एक प्रॉपर्टी कारोबारी है. और वह कुछ लोगों के साथ प्रॉपर्टी का काम करता है. बीती रात में राजनंदन गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह अपनी स्कॉर्पियो से आया था. स्कॉर्पियो को गार्डन के पास पार्क करने के बाद वह खाना खाने के लिए अंदर चला गया. कुछ देर बाद लोग आवाज लगाने की लगी की स्कॉर्पियो में आग लग गई है. उसने जब बाहर आकर देखा तो गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी. वहीं मौके से फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक स्कॉर्पियो पूरी तरह जल खाक हो चुकी थी.

ये भी पढ़े: अनूपपुर में जंगली हाथियों का आंतक, हमले में एक किसान की मौत, दो की हालत गंभीर

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

वहीं कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल के पास लगी सीसीटीवी को खंगाला तो पता चला कि दो युवक इस पर स्कॉर्पियो के पास पहुंचे और कुछ देर बाद गाड़ी में से आग की लपटे निकलने लगी. और दोनों युवक भागते हुए नजर आए. युवकों की पहचान जितेंद्र राठौर और सौरभ राठौर के रूप में हुई है.  वही मुरार थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया है कि इन दोनों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल आ रहा है. और इस विवाद के चलते प्रॉपर्टी स्कॉर्पियो में पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई. जिसका सीसीटीवी आ गया है. कारोबारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है.

 

Exit mobile version