Vistaar NEWS

MP News: कमलनाथ के बाद नकुलनाथ के भी कांग्रेस छोड़ने की अटकलें तेज, X से हटाया पार्टी का Logo, वीडी शर्मा पहले ही दे चुके हैं बड़ा संकेत

Kamalnath nakul

पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ (सोशल मीडिया)

MP News: कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगते नजर आ रहा है. बीते दिनों के दौरान पार्टी के कई दिग्गजों नेता ने इस्तीफा दिया था. तब पूर्व सीएम अशोक चव्हाण और मिलिंद देवड़ा का नाम काफी सुर्खियों में रहा. अब इसके बाद कमलनाथ के परिवार के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है. इसका संकेत पूर्व सीएम के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने दे दिया है.

पूर्व सीएम कमलनाथ के बाद बेटे नकुलनाथ के भी कांग्रेस छोड़ने की अकटलें तेज हो गई हैं. इसका संकेत कांग्रेस सांसद के सोशल मीडिया के जरिए मिला है. छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म से कांग्रेस का नाम और लोगो दोनों हटा दिया है. दरअसल, मध्य प्रदेश में बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था. इसके बाद उनके नाराज होने की खबरें लगातार आ रही थीं.

सांसद नकूलनाथ

इस वजह से बढ़ी अटकलें

कमलनाथ की जगह पर जीतू पटवारी को प्रदेश कांग्रेस की कमान दे दी गई थी. अब तमाम अटकलों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अब कार्यक्रम को रद्द करते हुए उमरेठ और दमुआ की आम सभा के बाद भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं. उनके अचानक भोपाल रवाना होने को लेकर एक बार फिर से उनकी बीजेपी जॉइनिंग की अटकले तेज हो गई हैं.

वहीं कमलनाथ के निवास कमल कुंज में एक दिन पहले छिंदवाड़ा के बड़े नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी. कमलनाथ ने इन नेताओं के साथ चर्चा की, बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में नेताओं से मुलाकात कर उनकी राय जानी.

Exit mobile version