Vistaar NEWS

MP News: Election Result के दिन भोपाल में पुरानी जेल वाले रूटों पर No Entry, कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं पर भी रहेगा बैन

bhopal election day result

भोपाल में 4 जून को काउंटिंग के दिन पुरानी जेल के रूट पर नो-एंट्री रहेगी.

Lok Sabha Election: राजधानी में 4 जून को काउंटिंग के दिन पुरानी जेल के रूट पर नो-एंट्री रहेगी. किसी भी वाहनों को जाने की अनुमति नहीं होगी, सुबह 6 बजे से ही रात तक डायवर्जन रहेगा. कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं का भी आना जाना बैन किया गया है. स्ट्रांग रूम के भीतर सिर्फ पासधारी ही दाखिल हो सकेंगे. प्रत्याशियों के अलावा पोलिंग एजेंट को ही अनुमति दी जाएगी.

काउंटिंग के दिन सी0आई0कालोनी, पुलिस कन्ट्रोल रूम तिराहा, होमगार्ड टर्निग एवं कोर्ट चैराहे से पुरानी जेल की ओर आने वाले रूट पर दो-पहिया, चार पहिया,लोकपरिवहन,सभी अनुमति प्राप्त भारी वाहन के वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा एवं केवल मतगणना कार्य में लगे वाहन ही पुरानी जेल परिसर की ओर आ सकेंगे. स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया मैंदा मिल के पास से सेन्ट्रल स्कूल-1, स्टेट आई0टी की तरफ वाले रास्ते से न्यायालय एवं जेल की तरफ आने वाले सामान्य वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा. जो वाहन जहागीराबाद से एप.पी नगर की ओर आना चाहते है. वह शब्बन चैराहा, जिंसी चैराहा, बोगदा पुल, प्रभात चैराहा, सुभाष फाटक ओवर ब्रिज, मैदा मिल, बोर्ड ऑफिस होकर आवागमन कर सकेगें.

ये भी पढ़ें: एमपी में विभागीय मंत्रियों के साथ बजट पर मंथन, अब एसीएस व सचिव स्तर पर 4 जून से बैठकें होंगी शुरू

प्रत्याशियों एवं पोलिंग एजेंट के वाहन पुरानी जेल परिसर के मुख्य द्वार तक आ सकेगें

प्रत्याशियों एवं पोलिंग एजेंट के वाहन पुरानी जेल परिसर के मुख्य द्वार तक आ सकेगें. ऑफिस के कर्मचारी अपने ऑफिस के कोर्ट चैराहा एवं निमार्ण भवन की ओर से जा सकेंगे. मतगणना में लगे अधिकारी/कर्मचारियों के वाहन निर्धारित स्थान जैल परिसर में पार्क होगें. पासधारी पत्रकार/ मीडिया वाहन पार्किग जेल परिसर में अपने निर्धारित स्थान पर पार्क होगें. पुलिस कन्ट्रोल रूम तिराहा से मतगणना अभिकर्ता के वाहन वाहन होमगार्ड टर्निग तक जा सकेंगे. इन वाहनों की पार्किग लाल परेड ग्राउण्ड एवं एमएलए रेस्ट हाउस में होगीं.

ऐसा बदला रहेगा ट्रैफिक रूट

डीबी माॅल तरफ से आने वाले मतगणना अभिकर्ता के वाहन कोर्ट तिराहा तक आ सकेगें. इन वाहनों की पार्किग वल्लभ भवन मार्ग के दोनों तरफ रिक्त स्थान पर होगी.
मतगणना में आने वाले प्रत्याशियों के वाहन जेल परिसर में आ सकेगे. इन वाहनों की पार्किग परिसर में निर्धारित स्थान पर हो सकेगी.
जहांगीराबाद तरफ से आने वाले मतगणना अभिकर्ता के वाहन पुलिस आईटीआई गेट तक आ सकेगे. जिनकी पार्किग पुलिस आईटीआई मैदान में की जाएगी.
ग्रीन मिडोस कालोनी की तरफ से आने वाले मतगणना अभिकर्ता के वाहन बैंक कार्यालय तक आ सकेगें एवं रोड के दोनों तरफ रिक्त स्थान पर वाहनों की पार्किंग हो सकेगी.
आम जनता के वाहन आवश्यता होने पर एमएलए रेस्ट हाउस रोड, लाल परेड ग्राउण्ड के आईटीआई ग्राउण्ड, एमवीएम ग्राउण्ड पार्किग में पार्क कर सकेगें.

Exit mobile version