Vistaar NEWS

MP News: 25 साल की डॉक्टर पर आया 65 साल के मरीज का दिल, एकतरफा प्रेम में लिख दिया Love Letter, अब सलाखों के पीछे

A 65 year old man has given a love letter to the doctor.

65 वर्षीय बुजुर्ग ने डॉक्टर को लव लेटर दिया है.

MP News: किसी ने सही कहा है कि इश्क लड़ाने की कोई उम्र नहीं होती, प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है. लेकिन प्यार दो तरफा हो तो ही ठीक है यदि यह एकतरफा हो जाए तो संकट भी खड़ा हो सकता है. ऐसा ही कुछ इंदौर में हुआ है, जहां 65 साल के एक मरीज को 25 साल की डॉक्टर से एकतरफा प्यार हो गया. प्यार भी इस कदर हुआ कि मरीज ने डॉक्टर को टूटी फूटी हिंदी में डॉक्टर को लव लेटर लिखकर शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

समझाइश के बाद भी नहीं माना बुजुर्ग

मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल का है. यहां काम करने वाली महिला डॉक्टर ने पुलिस को शिकायत की है कि उसके पास इलाज कराने आने वाले एक 65 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा उसे शादी करने का प्रस्ताव देते हुए लव लेटर दिया हैं. जानकारी के मुताबिक कि आरोपी की पूर्व में शादी हो चुकी है और उसके दो जवान बच्चे भी हैं. यंग लेडी डॉक्टर ने बुजुर्ग को समझाया लेकिन वो नहीं माना, बुजुर्ग लगातार उसका पीछा करते रहा और बीते दिनों तो उसने हद कर दी. बुजुर्ग ने रास्ते में लेडी डॉक्टर की गाड़ी रोकी और मजनूं की तरह उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

ये भी पढ़ें: BJP में नेता सरकारी उपक्रमों में चाह रहे पद, निगम-मंडल के लिए दावेदारों ने शुरू की वीडी शर्मा और हितानंद की गणेश परिक्रमा

 छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज

बुजुर्ग कई बार उसके पास इलाज करने के लिए आता था, जिसके बाद उसने यह पत्र दे दिया. महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में बुजुर्ग के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. पत्र में 65 साल के मनचले ने टूटी-फूटी हिंदी का इस्तेमाल कर यह पत्र लिखकर डॉक्टर को शादी का प्रस्ताव दिया था. बुजुर्ग की मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Exit mobile version