Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में नशेड़ी युवक की हैवानियत, 7 साल के मासूम पर किया ईंट से वार

MP News

बच्चे पर हमला करते आरोपी की तस्वीर

MP News: नशे में धुत होकर इंसान कैसे हैवान बन जाता है, इसका जीवंत उदाहरण इंदौर में सामने आया है. यहां नशे में धुत युवक ने ईट से 7 साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया. नशेड़ी के हमले से बच्चे के हाथ पर गंभीर चोट आई है. नशेड़ी की हरकत मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.बच्चे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला

मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के महावीर पार्क एवेन्यू का है. यहां रहने वाले साथ साल के ग्रन्थ यादव पर कॉलोनी के ही रहने वाले नशेड़ी सनी बारिया ने ईट से हमला किया है. ग्रन्थ अपने दोस्त के साथ कॉलोनी में ही साइकिल चला रहा था, उस समय हाथ में ईट लेकर आए सनी ने पूरी ताकत के साथ ग्रन्थ पर ईट फेंक कर मार दी. इस दौरान ग्रन्थ ने खुद को बचाने का प्रयास भी किया, इसकी वजह से ईट उसके सिर पर नहीं लगकर हाथ पर लगी. इसकी वजह से उसके हाथ पर गंभीर चोट लगी है.

यह भी पढ़ें: Kolkata Doctor Case: आरोपी संजय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट को कोर्ट की मंजूरी, अब लाई डिटेक्टर से सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री

अल्फाजोलम जैसी टैबलेट का नशा करता है आरोपी!

आरोपी सनी के बारे में कॉलोनी के लोगों का कहना है कि वह नाईट्रावेट और अल्फाजोलम जैसी टैबलेट का नशा करता है. नशे में धुत होकर वह कॉलोनी के लोगों की कार में तोड़फोड़ कर चुका है. यही नहीं कॉलोनी की महिलाओं को भी अश्लील इशारे करता है.

ग्रन्थ की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. हालांकि पुलिस उसे मानसिक विक्षिप्त बता रही है, लेकिन कॉलोनी वालों का कहना है कि वह नशेड़ी है. कॉलोनी वालों द्वारा सनी के नशा करने में बात बताने के बावजूद पुलिस उसे गंभीरता से नहीं ले रही है. वह जिन टैबलेट का नशा करता है, वो पूरी तरह से प्रतिबंधित है, उससे पूछताछ करने पर पुलिस को नशे के सौदागरों की बड़ी लीड मिल सकती है.

Exit mobile version