Vistaar NEWS

MP News: Indore में परिवारवालों के तानों से परेशान होकर WhatsApp पर लगाया स्टेसस, फिर दे दी जान

A young man committed suicide in Indore.

इंदौर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली.

MP News: इंदौर में एक युवक ने इसलिए मौत को गले लगा लिया. क्योंकि जिस लड़की को वह बड़ी बहन जैसा मानता था, परिजन उससे उसका अफेयर होने का शक करते थे. परिवार वालो के तानों से वह इस कदर विचलित हुआ कि पहले वह जान देने के लिए हाथ की नस काटकर रेलवे ट्रैक पर बैठ गया, लेकिन वहां से उसके दोस्त उसे बचा लाए. अस्पताल में इलाज होने के बाद वह घर पहुंचा और मौका पाकर फांसी लगा ली. खुदकुशी करने से पहले उसने व्हाट्स एप स्टेटस लगाकर सफाई भी दी है. पुलिस मामले के जांच कर रही है. परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के जीवन की फेल में रहने वाले 20 साल के नमन ने फांसी लगा ली.

गुरुवार रात इसी वजह से नमन अपने हाथ की नस काटकर जान देने रेल्वे ट्रैक पर पहुंच गया था. उसका स्टेटस देखकर दोस्त उसे तलाशने निकले तो वह राजकुमार ब्रिज के नीचे रेल्वे ट्रैक पर लहूलुहान हालत में मिला. वहां से उसे इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहा इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया. लेकिन नमन खुद पर लगे इल्जामों की सफाई अपनी जान देकर ही देने की ठान चुका था तो शुक्रवार रात उसने अपने घर में फांसी लगा कर जान दे दी. घटना की जानकारी परिजनों को सुबह उठने के बाद लगी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची परदेशीपुरा पुलिस ने उसका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ का BJP सरकार पर हमला, बोले- प्रतियोगी परीक्षा में हो रहा भ्रष्टाचार, पेपर लीक नया उद्योग बना

यह लगाया स्टेटस

लेकिन मैं गलत नहीं हू.. जिस इंसान से तुम मेरा चक्कर चलवा रहे हो, मैने उसे अपनी बड़ी बहन जैसा रखा है. लेकिन मैं परेशान हो गया हू. बता कर कि हम दोनों का जैसा बोल रहे हो ऐसा कुछ भी नहीं है. लेकिन मानने वाले नहीं मान रहे हो, इसलिए मैं सुसाइड कर रहा हूं मुख पर इल्जाम लगाया है, उससे मैं परेशान हो गया हू, हो सके तो मुझे माफ कर देना.

परिजनों की गलतफहमी ने ले ली जान

नमन सियागंज में काम करता था. घर वाले उसकी शादी करवाना चाहते थे, लेकिन उन्हें ऐसी गलतफहमी हो गई, जिसने नमन की जान ले ली. यदि घर वाले उसकी मनोस्थिति समझते तो शायद आज नमन सभी के बीच हंसता खेलता जीवित होता. ऐसे में परिजनों को बच्चों की मनोस्थिति समझने की भी आवश्यकता है.

Exit mobile version